PM मोदी सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता को लेकर कितना खर्च करते है, जानकर हैरान हो जाओगे
PM मोदी सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता को लेकर कितना खर्च करते है, जानकर हैरान हो जाओगे
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है. इसके माध्यम से वह न सिर्फ जनता और आम लोगो से जुड़े होते है बल्कि उनकी प्रतिक्रिया का जवाब भी देते है. सोशल मीडिया पर क्यूंकि पॉपुलरिटी इतनी है कि करोडो लोग उन्हें फॉलो करते है. इसी के चलते दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने आरटीआइ दाखिल कर जानकारी मांगी कि पीएम मोदी सरकारी खजाने से सोशल मीडिया पर कितना खर्च करते है और अभी तक कितना खर्च कर चुके है.

बता दे कि सिसोदिया ने नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद से उनके हर तरह के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीतन खर्च किया गया उसकी साल-दर-साल की जानकारी मांगी थी जिसके जवाब में प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने जानकारी दी कि पीएम मोदी की सोशल मीडिया पर उपस्थिति को लेकर कोई खर्च नहीं किया गया. आपको जानकरी देते चले कि पीएम मोदी सोशल मीडिया हमेशा एक्टिव रहते है. वह न सिर्फ फेबसुक औऱ टि्वटर बल्कि लिंकडिन, यूट्यूब ,गूगल प्लस जैसे कई अन्य माध्यमों पर एक्टिव है. पीएम मोदी लोगो को अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए भी मशहूर है. वे मोदी न्यूज चैनल और अखबरों पर कम जबकि सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया ज्यादा देते है.

पीएम मोदी कई बार यह कह चुके है कि वह इन माध्यमों के द्वारा सीधे जनता से जुड़ते हैं. गौरतलब है की पीएम मोदी सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता को लेकर हमेशा विपक्ष के निशाने पर रहे है. मनीष सिसोदिया ने लोकसभा चुनाव के बाद सोशल मीडिया पर किये गये खर्च का ब्यौरा मांगा. इस मेंल में प्रधानमंत्री कार्यालय ने जो जानकारी दी है वह वाकई में हैरान कर देने वाली है.

जब आम आदमी को मिला प्रधान सेवक का जवाब

अरविंद केजरीवाल ने सैनिकों को लेकर PM मोदी पर कसा तंज

BJP का दावा दो राज्यों में करारी हार के बाद टूट की कगार पर पहुंची AAP

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -