जब आम आदमी को मिला प्रधान सेवक का जवाब
जब आम आदमी को मिला प्रधान सेवक का जवाब
Share:

नई दिल्ली : बताने को तो यह बात बहुत छोटी है, लेकिन मायने रखती है. सभी देशवासियों को पता है कि प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और इसपर वह ना सिर्फ केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते रहते हैं बल्कि जनता और आम लोगों से संवाद भी करते हैं. अभी हाल ही में एक यूजर अजीत सिंह द्वारा किये गए ट्वीट का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जवाब दिए जाने से उनकी लोकप्रियता में और इजाफा हो गया.

दरअसल हुआ यूँ कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर के एक यूजर अजीत सिंह ने एक ट्वीट किया मेरे एक फॉलोवर ने मुझसे पूछा क्या आप नरेंद्र मोदी के लिए काम करते हैं? मैं हंसा और मैंने जवाब दिया नहीं वह (पीएम मोदी) मेरे लिए काम करते हैं. बात आई -गई हो गई. अजीत सिंह को भी अपने इस ट्वीट के बाद यह उम्मीद नहीं रही होगी कि इसपर प्रधानमंत्री मोदी का भी जवाब आएगा. प्रधानमंत्री मोदी ने इसका जवाब अजीत सिंह को ट्वीटर पर एक ट्वीट के जरिए दिया. पीएम मोदी ने कहा हां बिल्कुल, मुझे हर भारतीय का प्रधान सेवक बनने की खुशी है. बस फिर क्या था. इसके बाद लोगों के ट्वीट, लाइक्स और कमेंट का सिलसिला शुरू हो गया.

आपको याद दिला दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त, 2014 को लालकिले की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खुद को देश का प्रधान सेवक घोषित किया था. उन्होंने कहा था कि मैं आपके बीच प्रधानमंत्री के रूप में नहीं बल्कि प्रधान सेवक के रूप में उपस्थित हूं. मैं एक प्रधान सेवक के रूप में आपकी सेवा करना चाहता हूं. पीएम मोदी का प्रधान सेवक के रूप में एक आम आदमी को जवाब देने से उनके प्रति लोगों की श्रद्धा और बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें

PM मोदी ने चुनावी जीत के बाद किया संबोधित, जीत के लिए जताया लोगो का आभार

पीएम मोदी ने किया ट्वीट, "कहा भारत के लोगो का धन्यवाद"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -