अरविंद केजरीवाल ने सैनिकों को लेकर PM मोदी पर कसा तंज
अरविंद केजरीवाल ने सैनिकों को लेकर PM मोदी पर कसा तंज
Share:

नई दिल्ली : जब से दिल्ली के नए एलजी अनिल बैजल ने पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल के परिवार को 1 करोड़ रुपये मुआवजा देने की अरविंद केजरीवाल सरकार की फाइल लौटाई है. एक बार फिर सीएम अरविन्द केजरीवाल को पीएम मोदी पर हमला करने का मौका मिल गया है. केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि मोदी जी ख़ुद सैनिकों को ढंग का खाना तक नहीं देते, हम मृत सैनिक के परिवार को कुछ दे रहे हैं तो क्यों रोक रहे हैं?

गौरतलब है कि राम किशन ग्रेवाल पूर्व सैनिक थे, जिन्होंने OROP के लिए जंतर-मंतर पर नवम्बर 2016 में आत्महत्या की थी, जिसके बाद राहुल गांधी और सीएम अरविंद केजरीवाल जब उनके परिवार से मिलने गए थे. . सीएम अरविंद केजरीवाल ने ग्रेवाल के परिवार को 1 करोड़ रुपये मुआवज़े की घोषणा की थी.इसी प्रक्रिया को पूरा करने के लिए एलजी बैजल को मुआवजे की फ़ाइल भेजी थी, जिसे उन्होंने यह कहकर फाइल लौटा दी कि ग्रेवाल दिल्ली के नागरिक नहीं, हरियाणा के नागरिक हैं, इसलिए मुआवजा नहीं मिल सकता.

इसके बाद सीएम अरविन्द केजरीवाल ने फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी, सैनिक विरोधी. मोदी जी ख़ुद सैनिकों को ढंग का खाना तक नहीं देते, हम मृत सैनिक के परिवार को कुछ दे रहे हैं तो क्यों रोक रहे हैं?. जबकि सभी जानते हैं कि इस मामले में प्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री की कोई भूमिका नहीं है.

यह भी पढ़ें

सोनिया गांधी इलाज के लिए विदेश रवाना

अब महिलाओं को मिलेगा 26 सप्ताह का मातृत्व अवकाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -