संकटग्रस्त इस बैंक के अधिकारीयों के विरूद्ध ग्राहकों ने दर्ज कराई शिकायत
संकटग्रस्त इस बैंक के अधिकारीयों के विरूद्ध ग्राहकों ने दर्ज कराई शिकायत
Share:

नई दिल्लीः पंजाब एंड महाराष्ट्र कोआपरेटिव बैंक यानि पीएमसी बैंक इन दिनों संकट के दौर से गुजर रही है। बैंक पर वित्तीय लापरवाही का आरोप है। बैंक के कई खाताधारकों ने बैंक के अधिकारियों के खिलाफ गुरुवार को पुलिस में सामूहिक शिकायत दर्ज कराई है। ग्राहकों ने बैंक के चेयरमैन और उसके निदेशकों के खिलाफ ग्राहकों के पैसे का गबन करने की शिकायत दर्ज कराई है। बैंक के खाताधारकों का एक प्रतिनिधिमंडल मध्य मुंबई के सियान पुलिस स्टेशन पहुंचा और बैंक अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधिकारी ने कहा, प्रतिनिधिमंडल ने पीएमसी बैंक के चेयरमैन और उसके सभी निदेशकों सहित कम से कम 14 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि बैंक के जिन अधिकारीयों के खिलाफ शिकायत की गई है इन सभी ने मिलकर खाताधारकों के धन का गबन किया है। खाताधारकों ने इस बाबत उचित कार्रवाई करने का आग्रह किया है। खाताधारकों ने ये भी मांग की है कि शिकायत में जिन लोगों का नाम है, उनका पासपोर्ट जब्त किया जाए, ताकि वे देश छोड़कर न जा सकें।

इसके अलावा खाताधारको ने बैंक के चेयरमैन और निदेशकों से ग्राहकों के धन के गबन पर सफाई देने को भी कहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमें पीएमसी बैंक के खाताधारकों से लिखित शिकायत मिली है। शिकायत की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही आरबीआई ने बैंक के व्यवसायिक लेन-देन पर रोक लगा दी है। 

लड़की को WhatsApp पर भेजता था अश्लील तस्वीरें, फिर एक दिन ....

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, इस तरह हुआ खुलासा

इस स्कूल में आज भी बच्चे लगाते हैं गांधी टोपी, प्रार्थना में गाते हैं 'रघुपति राघव'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -