अनबन के बीच नवाज के सहयोगियों ने सेना प्रमुख से की मुलाकात
अनबन के बीच नवाज के सहयोगियों ने सेना प्रमुख से की मुलाकात
Share:

इस्लामाबाद - पाकिस्तान में असैन्य एवं सैन्य नेतृत्व में चौड़ी होती दरार की खबरों के  बीच प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के तीन प्रमुख सहयोगियों ने सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ से मुलाकात करने का मामला सामने आया है.

बता दें कि पीएम नवाज के प्रमुख सहयोगियों के रूप में शरीफ के छोटे भाई और पंजाब के मुख्‍यमंत्री शाहबाज शरीफ, गृह मंत्री चौधरी निसार अली खान और वित्त मंत्री इशाक डार ने गुरुवार शाम सेना प्रमुख से मुलाकात की. सेना के सार्वजनिक मामलों की शाखा के अनुसार रावल पिंडी के सेना भवन में हुई यह बैठक करीब 90 मिनट चली.

बताया जा रहा है कि इस बैठक में आईएसआई प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रिजवान अख्तर भी मौजूद थे.बता दें कि इस माह के शुरू में डान’ अ़खबार में छपी उस खबर पर नाराजगी जताई गई थी जिसमें आईएसआई द्वारा आतंकवादियों को परोक्ष समर्थन पर देश के असैन्य एवं सैन्य नेतृत्व के बीच अनबन होने का जिक्र किया गया था.बैठक के बाद सेना ने जो प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई उसमें छह अक्टूबर को राष्ट्रीय सुरक्षा के उल्लंघन की साजिश वाली खबर की जाँच के संबंध में प्रगति और सिफारिशों पर सीओएएस को जानकारी देने का उल्लेख किया गया.

पाकिस्तान चल रहा है बड़े हमले की चाल, सेना हो रही तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -