पीएम  मोदी के इस राज्य के दौरे से भाजपा हुई मजबूत, की बड़ी घोषणाएँ
पीएम मोदी के इस राज्य के दौरे से भाजपा हुई मजबूत, की बड़ी घोषणाएँ
Share:

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कर्नाटक की नवीनतम यात्रा ने राज्य की सत्तारूढ़ भाजपा पार्टी की मदद की है, जो सामाजिक अशांति, पाठ्यपुस्तक संशोधन पर विवाद और बेंगलुरु में खराब बुनियादी ढांचे के लिए आग में है।

राज्य सरकार चुनावी वर्ष में प्रवेश कर चुकी है,। कर्नाटक में भाजपा की कड़ी आलोचनाओं के बाद विपक्षी दल कांग्रेस और जद (एस) ने जोर पकड़ लिया।

मेकेदातू परियोजना पर अनिर्णायक होने के लिए विपक्ष ने भाजपा की आलोचना की थी। सत्तारूढ़ भाजपा स्पष्ट रूप से मुसीबत में थी जब प्रमुख लिंगायत और वोक्कालिगा द्रष्टाओं ने अपनी चिंताओं को व्यक्त किया और पाठ्यपुस्तक संशोधन प्रक्रिया की निंदा की।

प्रधानमंत्री का बवंडर दौरा, बेंगलुरु में बुनियादी ढांचे की विकास परियोजनाओं को 40 महीनों में पूरा करने का उनका वादा, मैसूर में 8 वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर उनकी उपस्थिति, स्थानीय शाही परिवार के साथ एक अनौपचारिक बैठक, और प्रसिद्ध लिंगायत द्रष्टा शिवरात्रि देशिकेंद्र स्वामीजी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में उनकी भागीदारी ने पार्टी की क्षति की वसूली करने की क्षमता में योगदान दिया है।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पीएम मोदी ने उपनगरीय रेल परियोजना में 40 साल की देरी के लिए कांग्रेस पर हमला किया, विपक्षी दलों कांग्रेस और जेडी (एस), जिन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, को किनारे कर दिया गया था। पीएम मोदी ने जोर देकर कहा कि इस मामले को 17 साल तक नजरअंदाज कर दिया गया था। उन्होंने वादा किया कि 40 साल से टल चुकी इस परियोजना को 40 महीने में पूरा कर लिया जाएगा।

ऑटो पलटते ही गड्ढे में गिर गई महिला डॉक्टर, लगा दी नगर निगम को जमकर लताड़

CRPF काफिले पर हुआ बड़ा नक्सली हमला, 3 जवान शहीद

'साहब! मैं जिंदा हूं...', डीएम कार्यालय पहुंची महिला की कहानी सुन हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -