अनोखे अंदाज में मनेगा PM मोदी का जन्मदिन, बटेगी 720 किलो मछली
अनोखे अंदाज में मनेगा PM मोदी का जन्मदिन, बटेगी 720 किलो मछली
Share:

चेन्नई: भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु यूनिट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कुछ ऐसा प्लान किया है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। जी दरअसल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 720 किलो मछली बांटने का ऐलान किया है। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि इस मौके पर अन्य योजनाओं में सोने की अंगूठी बांटना भी शामिल है। आपको बता दें कि इस दौरान मत्स्य पालन और सूचना व प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन ने यह ऐलान किया है।

उन्होंने कहा, '720 किलो मछली बांटने के लिए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के निर्वाचन क्षेत्र को चुना गया है। प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना (PMMSY) योजना का मकसद मछली की खपत को प्रोत्साहित करना है। इसलिए, हम यह कदम उठा रहे हैं। हां, हम जानते हैं कि पीएम शाकाहारी हैं। दरअसल, मोदी इस बार 72 साल के हो रहे हैं इसलिए 720 के आंकड़े को चुना गया है।' आप सभी को बता दें कि इसके पहले उन्होंने कहा था- 'हमने चेन्नई स्थित सरकारी RSRM हॉस्पिटल को चुना है जहां पीएम के जन्मदिन पर पैदा होने वाले सभी बच्चों को सोने की अंगूठी दी जाएगी।'

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली भाजपा 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक 'सेवा पखवाड़े' मनाएगी। जी हाँ और इस दौरान स्वास्थ्य जांच और रक्तदान शिविर आयोजित करने समेत अन्य कार्यक्रम होंगे। जी दरसल दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि इस मौके पर विशेष दौड़ का अयोजन किया जाएगा, जिसमें झुग्गी-झोंपड़ी के लोग हिस्सा ले सकेंगे।

केरलः कालीकट एयरपोर्ट पर ढाई करोड़ का सोना बरामद, साजिद रहमान और मोहम्मद सामिल गिरफ्तार

टीचर ने पार की क्रूरता की हदें! बच्चे का कान पकड़कर जमीन से उठाया, बिगड़ी मासूम की हालत

200 करोड़ की ड्रग्स तस्करी से TMC नेताओं के सीधे संबंध.., भाजपा ने दस्तावेज दिखाकर लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -