टीचर ने पार की क्रूरता की हदें! बच्चे का कान पकड़कर जमीन से उठाया, बिगड़ी मासूम की हालत
टीचर ने पार की क्रूरता की हदें! बच्चे का कान पकड़कर जमीन से उठाया, बिगड़ी मासूम की हालत
Share:

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक अध्यापक का क्रूर चेहरा सामने आया है। जिले के वाड्रफनगर विकासखंड के पोखरा मिडिल स्कूल में एक अध्यापक ने चौथी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को कान पकड़कर जमीन से उठा दिया, जिससे कान में ब्लीडिंग होने लगी तथा बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। 

वही जिले के वाड्रफनगर के दर्शन पोखरा में प्राथमिक एवं माध्यमिक शाला दोनों की कक्षाएं सामूहिक तौर पर लगाई जाती हैं क्योंकि प्राथमिक विद्यालय का भवन जर्जर हो चुका है। घटना के चलते बच्चा विद्यालय में पढ़ाई कर रहा था तथा अध्यापिका पढ़ा रही थी। इस के चलते बच्चा दीवार पर अपना नाम लिख रहा था, जिस पर मिडिल स्कूल के हेड मास्टर लक्ष्मी प्रसाद गोस्वामी को अचानक गुस्सा आया। पहले तो उन्होंने उसे डांटा और उसके बाद कान पकड़कर उसे जमीन से उठा दिया। 

बच्चे के कान से ब्लड आने की जानकारी तब हुई जब वह घर पहुंचा तथा घरवालों को बताया कि कान में दर्द हो रहा है। जब घरवालों ने देखा तो पाया कि कान के पीछे घाव हो गया है। उन्होंने बच्चे से इसका कारण पूछा तो बच्चे ने पूरी घटना बताई। फिर नाराज परिजन बृहस्पतिवार की सुबह स्कूल पहुंचे तथा इसके बारे में बताया। इसके बाद विकासखंड शिक्षा अफसर विद्यालय पहुंचे तथा उन्होंने इस मामले में तहकीकात के लिए आवेदन करके जिला अधिकारी को भेज दिया। वहीं विद्यालय के हेड मास्टर पहले भी ऐसे विवादों में रह चुके हैं और सस्पेंड भी हो चुके हैं। वहीं इस मामले में विकासखंड अफसर ने बताया कि पोखरा मिडिल स्कूल के टीचर ने बच्चे का कान पकड़कर उठाया था। इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया। हम इसकी तहकीकात कर रहे हैं तथा टीम गठित कर दी गई है। तहकीकात के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।  

'इस घर में आत्मा घूम रही है...' बोलकर महिला ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

भारत की 6 लाख एकड़ जमीन का मालिक है Waqf Board ! अब हिन्दुओं के 18 गाँवों पर हुआ कब्जा

गिरफ्तार हुए बेगूसराय में हुई फायरिंग मामले के चारों आरोपी, रखा था लाखों का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -