200 करोड़ की ड्रग्स तस्करी से TMC नेताओं के सीधे संबंध.., भाजपा ने दस्तावेज दिखाकर लगाए आरोप
200 करोड़ की ड्रग्स तस्करी से TMC नेताओं के सीधे संबंध.., भाजपा ने दस्तावेज दिखाकर लगाए आरोप
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने कोलकाता पोर्ट पर जब्त किए गए 200 करोड़ रुपये के ड्रग्स के तार पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं से जुड़े होने का दावा किया है। भाजपा का कहना है कि इस नार्कोटिक्स के आरोपी से TMC नेताओं और राज्य के एक मंत्री के सीधे ताल्लुकात हैं। वहीं, भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने भी दस्तावेज जारी करते हुए ममता बनर्जी की पार्टी के कुछ नेताओं को अवैध संपत्तियों के मामले में घेरा है।

खास बात है कि सीएम ममता बनर्जी की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे पार्थ चटर्जी पहले ही शिक्षक भर्ती घोटाले में अरेस्ट किए जा चुके हैं। वहीं, गौ तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल भी जेल में हैं। इसी बीच भाजपा के प्रदेश प्रमुख सुकांत मजूमदार ने गुरुवार को TMC पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि, 'लगभग 40 किलो हेरोइन की सप्लाई जिस शरीफुल एंटरप्राइज के नाम पर की गई, उसके मालिक संदेशकाली के निवासी शरीफुल इस्लाम मुल्ला हैं। शरीफुल तृणमूल के संदेशखली ब्लॉक 1 और 2 के अध्यक्ष शिबू हजरा और शेख शाहजहां के करीबी संबंध हैं।' इस दौरान मजूमदार के साथ भाजपा महासचिव जगन्नाथ चटर्जी भी उपस्थित रहे।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि पॉल्युशन सर्टिफिकेट का हवाला देकर ड्रग को पोर्ट से नहीं ले जाया गया। उन्होंने कहा कि, 'जब शरीफुल के घर पर छापेमारी की गई, तो वह वहां मौजूद नहीं थे। हो सकता है कि वह बांग्लादेश फरार हो गए हों। भाजपा नेता ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी दावा करती हैं कि राज्य की CID, CBI से अधिक योग्य है। यदि ऐसा है, तो मैं चाहता हूं कि राज्य शरीफुल के ठिकानों का पता लगाया जाए। संदेशखली का अध्यक्ष, जो शरीफुल का करीबी भी हैं, उन्होंने हाल ही में राज्य के एक मंत्री से 17-18 मर्तबा मुलाकात की है। यह बैठकें ड्रग की खेप जब्त किए जाने के बाद हुई थीं।'

भारत की 6 लाख एकड़ जमीन का मालिक है Waqf Board ! अब हिन्दुओं के 18 गाँवों पर हुआ कब्जा

यूपी के किसानों के लिए खुशखबरी, 20 जिलों में दो दिन तक होगी झमाझम बारिश

थॉमस कप के हीरो ने श्वेता गोम्स के साथ रचाई शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -