पीएम मोदी द्वारा जन्मदिन की बधाई देने पर बोलीं स्मृति ईरानी, कहा- 'थैंक यू सर'
पीएम मोदी द्वारा जन्मदिन की बधाई देने पर बोलीं स्मृति ईरानी, कहा- 'थैंक यू सर'
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'स्मृति ईरानी को जन्मदिन पर बधाई. वह महिला सशक्तीकरण को आगे बढ़ाने और महत्वपूर्ण वस्त्र क्षेत्र को बदलने के लिए लगातार काम कर रही हैं. उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं.'

जन्मदिन पर पीएम मोदी द्वारा बधाई दिए जाने के बाद स्मृति ईरान ने उनका शुक्रिया अदा किया है. स्मृति ईरानी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आपकी शुभकामनाओं और नेतृत्व के लिए धन्यवाद सर.' बता दें कि दिल्ली में 23 मार्च 1976 को जन्मी स्मृति ईरानी अभी अमेठी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय और कपड़ा मंत्रालय का प्रभार संभाल रही हैं.

सियासत में कदम रखने से पहले स्मृति ईरानी ने टीवी पर खूब नाम कमाया. उन्होंने प्रसिद्ध धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी का रोल निभाया था. आज भी स्मृति ईरानी को उनके किरदार के लिए याद किया जाता है. एकता कपूर के बैनर तले बना ये शो 8 वर्ष तक चला था. अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने के बाद स्मृति ईरानी राजनीति में विकास के माध्यम से जनता की सेवा कर रही हैं.

चीन से पहले इस देश में दस्तक दे चुका था कोरोना, वैज्ञानिक रेमुज्जी का दावा

बजट सत्र की मियाद बढ़ाने पर चर्चा करेंगे वेंकैया नायडू

अमेरिका में 'कोरोना' का तांडव जारी, अब तक 419 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -