PM मोदी होंगे नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल
PM मोदी होंगे नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में नई सरकार के गठन के दौरान शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। यह बात सामने आई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार में शहरी विकास राज्यमंत्री बाबुल सुप्रिवो ने पीएम मोदी के शामिल होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में वे शामिल होंगे।

जिसके लिए उन्होंने विशेषतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री बिहार में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री और अन्य अतिविशिष्ट व्यक्तियों की सुरक्षा को लेकर बिहार में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि नीतीश और मोदी की आपसी चर्चा भी हो चुकी है। बिहार विधानसभा चुनाव के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भाजपा के चुनाव प्रचार हेतु व्यापक पैमाने पर रैलियां की गई थीं। मोदी ने इस दौरान प्रचारक के तौर पर एनडीए का प्रचार भी किया था।

व्यापक प्रचार के बाद भी भाजपा को कुछ मसले पर परेशानियों का सामना करना पड़ा और फिर एनडीए की हार हुई। यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधी मैदान में नीतीश के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे तो इसे सौहार्दपूर्ण कदम माना जाएगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -