पीएम मोदी ने शेख हसीना से की बात, कहा - भारत-बांग्लादेश के सम्बन्ध मजबूत

नई दिल्‍ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा है कि भारत और बांग्लादेश के लोगों के रिश्ते आत्मीयता और पारिवारिक भावनाओं से ओतप्रोत हैं और दोनों देशों के मध्य सहयोग परियोजनाएं इस बात को दर्शाती हैं कि भारत-बांग्लादेश का संबंध दोनों देशों की आवाम के जीवन की गुणवत्ता सुधारने के लिए अहम् और सकारात्मक भूमिका निभा रहा है.

चौकीदार शेर है, चोर नहीं, जिनके डीएनए में ही चोरी है उन्हें सब चोर दिखते हैं - सीएम योगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बस सेवा का शुभारंभ करते हुए यह बात कही है . पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि बांग्लादेश का विकास भारत के लिए प्रसन्नता का विषय तो है ही, साथ ही ये हमारे लिए प्रेरणा का स्रोत भी है. पीएम मोदी प्रधानमंत्री शेख हसीना ने बांग्लादेश के विकास के लिए महत्वकांक्षी लक्ष्य निर्धारित किए हैं.

रमजान को राजनीति में ना घसीटें, रोज़े में सारे काम करता है मुसलमान - ओवैसी

प्रधानमंत्री मोदी ने बांग्लादेश में हाल में हुए चुनाव में शेख हसीना की जीत पर उन्हें शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने कहा है कि पीएम शेख हसीना के साथ मेरी ये छठी बार वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बातचीत हुई है. पीएम मोदी ने कहा कि इतनी सरलता से और इतनी बार, किसी भी दो देशों के शीर्ष नेतृत्व के बीच में संपर्क होना, अपने आप में दर्शाता है कि दोनों देशों के मध्य संबंध कितने गहरे और मजबूत हैं.

खबरें और भी:-

 

लोकसभा चुनाव: मतदान की तारीखों पर मौलाना फरंगी महली को आपत्ति, EC से की ये मांग..

फ़ारूक़ अब्दुल्ला का विवादित बयान, एयर स्ट्राइक को बताया चुनावी स्टंट

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -