दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

नई दिल्ली :  निर्वाचन आयोग ने रविवार को 17वीं लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर चुके हैं। इसके मद्देनजर सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। इस कड़ी में कांग्रेस के लिए आज का दिन अहम रहने वाला है, क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में दिल्ली के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 

कांग्रेस में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, लेकिन चुनाव लड़ने में कानूनी अड़चन

कार्यकर्ताओं में भरेंगे राहुल गांधी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ अलावा राहुल पार्टी के चुनाव अभियान में तेजी देने की कोशिश करेंगे। जानकारी के मुताबिक इस सम्मेलन में दिल्ली के करीब 14 हजार ब्लॉक एवं बूथ स्तरीय कार्यकर्ता शामिल होंगे। कार्यकर्ताओं के पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता भी यहां मौजूद रह सकते हैं। 

लोकसभा चुनाव: पांच सीटों वाले उत्तराखंड में इस तारीख को होगा मतदान

फिलहाल है भाजपा का दबदबा 

जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव में इस बार दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की कवायद, पारदर्शिता और राष्ट्रीयता के साथ विकास का मुद्दा अहम रहेगा। किसानों और युवाओं के बीच रोजगार के मुद्दा भी पार्टियों के चुनावी मुद्दों में शामिल होगा। लेकिन, देश की राजधानी दिल्ली में इस बार भी विकास का ही मुद्दा अहम रहेगा। वहीं, दिल्ली के तीनों नगर निगम भाजपा शासित हैं। पिछले वर्षों के दौरान हुए विकास कार्यों को चुनाव से पहले अमली जामा पहनाया गया। बता दें चुनाव से पहले लगातार निगमों की तरफ दिल्ली सरकार पर निशाना साधा जाता रहा है। 

लोकसभा चुनाव: यूपी का चुनावी घमासान, जानिए कब होगा आपके शहर में मतदान

भाजपा नहीं चाहती अल्पसंख्यक करें मतदान, लेकिन हम रोज़ा रखकर भी डालेंगे वोट - टीएमसी नेता

बिहार: NDA बनाम महागठबंधन का चुनावी रण, सातों चरणों में होगा मतदान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -