चौकीदार शेर है, चोर नहीं, जिनके डीएनए में ही चोरी है उन्हें सब चोर दिखते हैं - सीएम योगी

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम का ऐलान होने के बाद सत्तापक्ष व विपक्ष ने इसका स्वागत किया है. लोकतंत्र के ये महापर्व इस बार 7 चरणों में संपन्न होगा. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि निर्वाचित आयोग ने जो तारीखें घोषित की है उसका हम स्वागत करते हैं. विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा कि चौकीदार शेर है, चोर नहीं...  लेकिन चोरी जिन के डीएनए में है, उनको सब चोर ही दिखाई देती है. 

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

सीएम योगी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पीएम मोदी के नेतृत्व में इस चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर सत्ता में वापसी करेगी. विकास सुशासन कि जो नींव पीएम मोदी ने रखी है, उसे हम आगे लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा है कि वर्ष 2014 की तरह इस बार भी भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पीएम मोदी से बेहतर कोई विकल्प फिलहाल जनता के सामने नहीं है. 

अपनी हार देखकर बौखला गए हैं बुआ-बबुआ, इसलिए कर रहे उलजुलूल बयानबाज़ी - श्रीकांत शर्मा

विपक्ष के गठबंधन पर उन्होंने कहा है कि गठबंधन कोई चैलेंज नहीं है. विपक्षियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है कि गुंडागर्दी, अराजकता, लूट, अपराधियों को संरक्षण देना ये विपक्षी पार्टियों की पुरानी नीति रही है. सीएम योगी ने कहा है कि इनकी सरकारों ने देश और प्रदेश को बर्बाद कर दिया है. राज्य की जनता इनकी भ्रष्टाचार और तबाही को अच्छी तरह समझती है. 

खबरें और भी:-

 

जो मेरिट में आता है अधिकारी बनता है, जबकि फेल होने वाला मंत्री बन जाता है : गडकरी

कांग्रेस में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, लेकिन चुनाव लड़ने में कानूनी अड़चन

लोकसभा चुनाव: यूपी का चुनावी घमासान, जानिए कब होगा आपके शहर में मतदान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -