फिर पंजाब रैली पर जाएंगे पीएम मोदी, इस बार करेंगे फिजिकल रैली
फिर पंजाब रैली पर जाएंगे पीएम मोदी, इस बार करेंगे फिजिकल रैली
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय बचा है. ऐसे में सभी सियासी दल जनता को लुभाने की कोशिश में लगे हुए हैं. भाजपा की तरफ से अब खुद पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी के लिए मोर्चा संभालते नजर आ रहे हैं. मंगलवार को वर्चुअल रैली करने के बाद अब पीएम मोदी पंजाब में फिजिकल रैली करने वाले हैं. 5 जनवरी को पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूके के बाद ये पहली बार है जब पीएम मोदी पंजाब जाएंगे.

पीएम मोदी 14 फरवरी को पंजाब के जालंधर में फिजिकल रैली करेंगे और पंजाब के लोगों से सीधे संवाद करेंगे. इससे पहले मंगलवार को फतेह रैली में शामिल होते हुए भी उन्होंने इस संबंध में जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि वह कुछ दिनों बाद फिर पंजाब आएँगे और लोगों से मुलाकात करेंगे. बता दें कि, पंजाब दौरे के दौरान पांच जनवरी को कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा रास्ता बाधित किए जाने की वजह से पीएम मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर फंसा रहा था. इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पीएम की सुरक्षा में ”गंभीर” चूक बताया था.

पीएम मोदी फिरोजपुर में एक कार्यक्रम में कई विकास योजनाओं का शिलान्यास करने वाले थे और उसके बाद उनका एक रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम था. सड़क मार्ग से जाते वक़्त उनकी ‘‘सुरक्षा में गंभीर चूक’’ हुई, जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनके आगे के रास्ते को ब्लॉक कर दिया था. इसके कारण, पीएम मोदी को एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहने के बाद, वापस लौटना पड़ा था.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -