उत्तराखंड को 17500 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, कल हल्द्वानी दौरे पर रहेंगे
उत्तराखंड को 17500 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, कल हल्द्वानी दौरे पर रहेंगे
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी कल यानि कि 30 दिसंबर को देवभूमि उत्तराखड के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान वे हल्द्वानी में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए जोर शोर से तैयारियां की गई हैं. वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उनका स्थलीय निरीक्षण कर विभिन्न व्यवस्थाओं का मुआयना किया. इस दौरान पीएम मोदी राज्य की जनता को हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. 

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी प्रदेश में 23 परियोजनाओं का शुभारंभ या शिलान्यास करेंगे. इन परियोजनाओं की लागत 17,500 करोड़ रुपए है. दरअसल, पीएम नरेन्द्र मोदी की प्रस्तावित रैली के मद्देनज़र सीएम धामी ने जिलाधिकारी हल्द्वानी और संबंधित अधिकारियों को वक़्त पर समुचित व्यवस्था के लिए निर्देश दिए हैं. पीएम मोदी इस मौके पर हजारों करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा. 

इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कार्यक्रम स्थल पर जाकर अधिकारियों से जानकारी ली और उन्हें निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो गई हैं. इस कार्यक्रम के दिन हजारों करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और आधारशीला रखी जाएगी और एक विशाल जनसभा भी होगी. जहां पर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. ऐसे में भारी संख्या में लोग पीएम मोदी को सुनने आएंगे.

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -