कोरोना को लेकर भारत में हड़कंप, 31 केस कन्फर्म, पीएम मोदी करेंगे समीक्षा
कोरोना को लेकर भारत में हड़कंप, 31 केस कन्फर्म, पीएम मोदी करेंगे समीक्षा
Share:

नई दिल्ली: जानलेवा कोरोना वायरस की चुनौतियों से निपटने के लिए आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक करने जा रहे हैं. इस बैठक में पीएम मोदी कोरोना वायरस से संबंधित ताजा अपडेट लेंगे और इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए किए जा रहे बंदोबस्त की जानकारी लेंगे. इस दौरान पीएम मोदी स्वास्थ्य मंत्रालय को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दे सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि अबतक भारत में कोरोना वायरस के 31 कन्फर्म मामले पाए गए हैं. इन 31 में से 16 शख्स इटली से भारत घूमने आए थे. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, इसके साथ ही 29000 लोगों पर निगरानी रखी जा रही है. यानी तक़रीबन 29000 लोगों का कोरोना परिक्षण किया गया है. इस बीच देश में मास्क की कमी और कालाबाजारी की खबरों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जो दुकानदार मास्क की अधिक कीमत वसूलेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

आपको बता दें कि कई दुकानदार मास्क की बढ़ती मांग के बीच लोगों से अधिक पैसे वसूल रहे हैं. डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मास्क की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए." डॉ हर्षवर्धन ने शुक्रवार को कोरोना वायरस पर एक समीक्षा मीटिंग की. इस मीटिंग में राज्यों से क्वारेनटाइन सुविधाएं, आइसोलेशन वार्ड्स, टेस्टिंग लैब को फ़ौरन तैयार रखने के लिए कहा गया है.

क्या Yes Bank में फंसे हैं आपके भी पैसे ? तो यहाँ देखें 5 लाख तक निकालने का आसान तरीका

International Women Day : महिलाओ पर है हिंदी सिनेमा के ये दमदार गाने है

संसदीय समिति : गगनयान के बजट में इतने ​हजार करोड़ की होनी चाहिए बढ़ोत्तरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -