आज राज्यसभा में बहस का जवाब देंगे PM मोदी
आज राज्यसभा में  बहस का जवाब देंगे PM मोदी
Share:

नई दिल्ली : कल पहली बार संसद में नोटबंदी का जवाब देने के बाद पीएम मोदी आज राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चल रहे धन्यवाद प्रस्ताव की बहस का सुबह 11 बजे जवाब देंगे. बीजेपी ने व्हिप जारी करके अपने सांसदों को दो दिन राज्यसभा में मौजूद रहने को कहा है.

उल्लेखनीय है कि कल संसद में पीएम मोदी ने हर सवाल का जवाब दिया.पहली बार नोटबंदी का जवाब देते हुए उन्होंने अपने फैसले की मंशा, तैयारी और वक्त को ठीक बताते हुए दावा किया कि नोटबंदी के लिए ये समय इतना पर्याप्त था कि देश की अर्थव्यवस्था तंदुरुस्त थी. अगर दुर्बल होती तो हम ये कतई सफलतापूर्वक नहीं कर पाते. मोदी ने विपक्ष के सवालों पर तंज कसते हुए कहा ऐसा मत सोचिए कि हड़बड़ी में होता है, इसके लिए आपको मोदी का अध्ययन करना पड़ेगा

याद रहे नोटबंदी पर संसद में पीएम का बयान नहीं आने पर कांग्रेस ने उनसे तीखे सवाल किये थे.पूरा शीतकालीन सत्र हंगामे की भेंट चढ़ गया और बयान आया बजट सत्र में.खास बात ये है कि पीएम के बयान के लिए अड़े रहे राहुल गांधी कल खुद मौजूद नहीं थे और मेरठ में रैली कर रहे थे. उन्होंने बाद में ट्वीट किया, मोदी ये बताएं कि नोटबंदी के बाद से कितना काला धन मिला है औऱ इस फैसले के पहले पीएम ने किन किन लोगों से सलाह ली थी.

यह भी पढ़ें 

PM मोदी ने संसद में की नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक की सर्जरी, विपक्ष को दिया करारा जवाब

PM मोदी ने ली चुटकी, कहा : भगवंत मान होते तो घी की जगह कुछ और पीने के लिए कहते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -