नमस्ते ट्रम्प: कुछ ही देर में अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे पीएम मोदी, करेंगे डोनाल्ड ट्रम्प का स्वागत
नमस्ते ट्रम्प: कुछ ही देर में अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे पीएम मोदी, करेंगे डोनाल्ड ट्रम्प का स्वागत
Share:

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी अब से कुछ ही देर में अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे, जहां वह अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ एक रोड शो करेंगे और अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। राष्ट्रपति ट्रम्प आज एक हाई लेवल डेलिगेशन के साथ भारत दौरे पर आ रहे हैं।

नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी सुबह 11 बजे एयरपोर्ट आएंगे। 40 मिनट बाद ट्रंप परिवार समेत यहां पहुंचेंगे। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पीएम मोदी, ट्रंप परिवार का स्वागत करेंगे। सेना के तीनों विंग उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देंगे। कार्यक्रम के मुताबिक, ट्रंप और मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम तक 22 किमी का रोड शो करेंगे। ट्रंप, वाशिंगटन से भारत के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके साथ पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जैरेड कुशनर भी मौजूद हैं।

उल्लेखनीय है कि ट्रंप भारत दौरे पर आने वाले सातवें अमेरिकी राष्ट्रपति होंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने ट्रंप के भारत दौरे से पहले एक अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'भारत डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करने के लिए उत्सुक है। यह सम्मान की बात होगी कि वह कल हमारे साथ होंगे, जिसकी शुरुआत अहमदाबाद में ऐतिहासिक समरोह से होगी।'

टोयोटा ने इस अंतर्राष्ट्रीय मॉडल की SUV का टीज़र किया लांच, जाने फीचर्स

Banks Mega Merger: कई प्रक्रियाएं अभी नहीं हुई पूरी, बढ़ सकती है डेडलाइन

बिना नेट बैंकिंग ब्रांच या एटीएम गए चेक कर सकते है अपना, बैंक बैलेंस अकाउंट स्टेमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -