पूरी रात गुफा में ध्यान करेंगे पीएम मोदी, सुबह बद्रीनाथ के लिए रवाना होंगे
पूरी रात गुफा में ध्यान करेंगे पीएम मोदी, सुबह बद्रीनाथ के लिए रवाना होंगे
Share:

देहरादून: लगभग डेढ़ माह तक चुनावी भाग-दौड़ के बाद पीएम मोदी शनिवार को केदारनाथ पहुंचे थे। केदारनाथ धाम में पूजा के बाद पीएम मोदी लगभग दो किमी पैदल चलकर एक गुफा तक पहुंचे। सूत्रों ने बताया है कि पीएम मोदी इसी गुफा में रविवार सुबह तक ध्यान-साधना करेंगे। इसके बाद कल वे बद्रीनाथ के दर्शन के लिए निकलेंगे। 

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि वहां उपस्थित मीडिया कर्मियों के निवेदन पर वहां कुछ तस्वीरें लेने की अनुमति दी गई। इसके बाद पीएम मोदी के ध्यान समय तक कोई भी मीडियाकर्मी या कर्मी गुफा में प्रवेश नहीं कर सकेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को पारंपरिक पहाड़ी परिधान में विश्व विख्यात केदारनाथ धाम पहुंचे और उनका परिधान लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहा। उच्च गढ़वाल हिमालयी इलाके में 11755 फीट की उंचाई पर स्थित केदारनाथ में पीएम मोदी ने स्लेटी रंग का चोगा, पहाड़ी टोपी और कमर में केसरिया गमछे में दिखाई दिए और हैलीपैड से केदारनाथ मंदिर तक का रास्ता उन्होंने पहाड़ी अंदाज में छड़ी लेकर पैदल ही तय किया।

संभवत: पहली दफा पहने ऐसे लिबास में वह पूरी तरह से आध्यात्मिक रंग में रंगे दिखाई दिए। पिछले दो वर्षों में चौथी बार पीएम मोदी केदारनाथ आए थे और उन्होंने भगवान शिव की पूजा अर्चना तथा रूद्राभिषेक करने के बाद मंदिर की परिक्रमा की और बर्फ से ढंके सफेद पहाड़ों की चोटियों को भी निहारा।

पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ मनगढंत कहानियां बन रहे विरोधी - मुख़्तार नकवी

शिवराज की खुली चुनौती, कहा - अगर कांग्रेस वादा पूरा करने सबूत दे दे, तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा

दिल्ली सीएम पर भड़की कांग्रेस, पुछा, हिन्दू-मुस्लिम की सियासत कबसे करने लगे केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -