पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ मनगढंत कहानियां बन रहे विरोधी - मुख़्तार नकवी
पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ मनगढंत कहानियां बन रहे विरोधी - मुख़्तार नकवी
Share:

कोलकाता: मोदी सरकार में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि जो पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रमुख अमित शाह के संघर्षों से परिचित नहीं हैं उन्होंने ‘मनगढ़ंत’ कहानियां बुनने का प्रयास किया कि कैडर आधारित पार्टी व्यक्ति-केंद्रित बन गई है। भाजपा में भय पैदा होने के दावों को खारिज करते हुए नकवी ने कहा है कि ये कहानियां कि पीएम मोदी और शाह को छोड़कर पार्टी में किसी अन्य नेता को अपने दिमाग से बात करने की इजाजत नहीं है, सरासर ‘झूठी’ है।

दिग्गज भाजपा नेता और केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने एक इंटरव्यू में कहा कि पीएम मोदी ‘सियासी असहिष्णुता’ के सबसे बड़े पीड़ित रहे हैं और ‘छिटपुट तत्वों की कुछ घटनाओं’ को अल्पसंख्यकों के विरुद्ध असहिष्णुता के रूप में प्रचारित नहीं किया जा सकता। यह सवाल किए जाने पर कि क्या भाजपा जैसी कैडर आधारित पार्टी मोदी और शाह की पार्टी बन चुकी है।

इस पर नकवी ने जवाब देते हुए कहा कि जो लोग अमित शाह और पीएम मोदी के संघर्षों को नहीं जानते वे ऐसे बयान दे रहे हैं। वे ऐसी झूठी और मनगढ़ंत कहानियां बना रहे हैं। नकवी ने विश्वास जताते हुए कहा कि भाजपा साल 2014 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में सुशासन की वजह से मोदी ‘विकास, सुशासन और स्थिरता के बहुत विश्वसनीय ब्रांड’ बन गए हैं।

केजरीवाल बोले, आखिरी वक़्त में कांग्रेस की तरफ चले गए मुस्लिम वोटर्स, शीला दीक्षित ने साधा निशाना

राहुल गाँधी से मिले चंद्रबाबू नायडू, भाजपा विरोधी मोर्चे पर हुआ मंथन

सोमनाथ मंदिर पहुंचे अमित शाह, रूद्राभिषेक कर लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -