11वें डिफेंस एक्सपो का उद्धघाटन करेंगे पीएम मोदी, 70 देशों के प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा
11वें डिफेंस एक्सपो का उद्धघाटन करेंगे पीएम मोदी, 70 देशों के प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा
Share:

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी पांच फरवरी से यूपी की राजधानी लखनऊ में शुरू हो रहे 11वें डिफेंस एक्सपो का शुभारंभ करेंगे। पीएम मोदी का लखनऊ में लगभग साढ़े तीन घंटे का कार्यक्रम है। पीएम मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर मंडलायुक्त ने मीटिंग की, वहीं जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने देर रात तैयारियों का जायजा लिया।

लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद पीएम मोदी चॉपर के जरिए सीधे कल्ली पश्चिम में बनाए गए हेलीपैड पर पहुंचेंगे। इसके बाद वहां से सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल वृंदावन योजना जाएंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए डीएम ने रविवार रात को अमौसी हवाई अड्डे से लेकर कार्यक्रम स्थल तक के रूट, मुख्य कार्यक्रम स्थल वृंदावन योजना, कल्ली पश्चिम पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड, रिवर फ्रंट आदि स्थलों का जायज़ा लिया। 

लखनऊ के आवास विकास विभाग की वृंदावन योजना सेक्टर-15 में पांच को डिफेंस एक्सपो का शुभारंभ पीएम मोदी करने वाले हैं। इस अवसर पर राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और तीनों सेनाओं के प्रमुख भी उपस्थित रहेंगे। इसी दिन गोमती रिवर फ्रंट पर भी आयोजन आरंभ होंगे। लखनऊ में आयोजित हो रहे इस डिफेंस एक्सपो में 70 देशों के प्रतिनिधि शिरकत करेंगे। इनके अलावा कई देशों की सेनाओं के विंग प्रमुख भी अपनी टीमों के साथ यहां उपस्थित रहेंगे।

आने वाले 20 सालों महामारी का रूप ले लेगा कैंसर, WHO की रिपोर्ट में सामने आया खौफनाक सच

संकल्प और विश्वास का विषय है अयोध्या दौरा, कोई राजनितिक मसला नहीं- संजय राउत

बाजार पर भी Coronavirus की मार, 30 दिन में लोगों के 30 लाख करोड़ रुपए डूबे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -