सऊदी अरब के प्रिंस से पीएम मोदी ने की बात, कोरोना से जंग को लेकर हुई चर्चा
सऊदी अरब के प्रिंस से पीएम मोदी ने की बात, कोरोना से जंग को लेकर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सऊदी अरब के शहजादे (वली अहद) मोहम्मद बिन सलमान से फोन पर बात की है. इस दौरान दोनों दिग्गजों ने कोरोना वायरस से पैदा हुए वैश्विक चुनौतियों से निपटने के साझा कोशिशों की जरूरतों पर जोर दिया. पीएम मोदी ने हाल में सार्क देशों के बीच कोरोना को लेकर हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का भी उल्लेख किया.

पीएम मोदी और सलमान ने इस बात पर सहमति जताई है कि सऊदी अरब के नेतृत्व में इसी प्रकार की कवायद जी-20 देशों के समूह की तरफ से भी की जानी चाहिए. बता दें कि सऊदी अरब मौजूदा वक़्त में जी-20 समूह का अध्यक्ष है. इससे पहले कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच मंगलवार को संसद भवन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय दल की मीटिंग हुई थी. इस मीटिंग में पीएम मोदी ने सांसदों को कोरोना वायरस के मसले पर संबोधित किया और इस दौरान मीडिया की प्रशंसा की.

पीएम मोदी ने कहा कि मीडिया के बड़े तबके ने कोरोना वायरस को लेकर जनता में जागरुकता फैलाई है. पीएम मोदी ने मीटिंग में कहा कि जिन प्रदेशों में हम विपक्ष में हैं, वहां पर 15 अप्रैल तक कोई आंदोलन ना करें. अगर आवश्यक  हो तो ज्ञापन ही दें. संसदीय दल की इस मीटिंग में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस को लेकर प्रेजेंटेशन दिया और सराकर के द्वारा उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी दी. 

कोरोना वायरस : 14 दिनों के लिए सांसद सुरेश प्रभु जनता से हुए दूर

Yes Bank की हिस्सेदारी खरीदने वालों की हुई चांदी, शेयर के उछाल से 6 गुना हुआ निवेश

लोकसभा : गर्भपात की समय सीमा में हुआ बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -