आज गुरुवयूर के श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचेंगे पीएम मोदी

Jun 08 2019 09:22 AM
आज गुरुवयूर के श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचेंगे पीएम मोदी

तिरूवंतपुर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल के त्रिशूर जिले के गुरुवयूर में स्थित श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचने वाले हैं। उनके आने से पहले सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। वह यहां गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए भी आ चुके हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद यह उनकी पहली केरल यात्रा है। त्रिशूर जिले में स्थित यह मंदिर सदियों पुराना है। यह राज्य में हिंदू पूजा के महत्वपूर्ण स्थानों में से एक है।

विभाग बदले जाने से नाराज़ चल रहे सिद्धू, पति-पत्नी दोनों ने मीडिया से बनाई दूरी

इस तरह होगी पूरी यात्रा  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंदिर में पूजा-अर्चना के अलावा वे यहां कमल के फूलों से तुलाभरम भी करेंगे। प्रधानमंत्री की यात्रा को लेकर केरल भाजपा अध्यक्ष पीएस श्रीधरन पिल्लई ने कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी शनिवार सुबह गुरुवयूर के मंदिर जाएंगे। वह यहां साढ़ नौ से साढ़े दस बजे पहुंचेंगे।' लोकसभा चुनाव में जीत मिलने के बाद वह पहली बार केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पिल्लई ने कहा, 'प्रार्थना के बाद वह दिन में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और वहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 11 बजे वह केरल से चले जाएंगे।

आज मालदीव के दौरे पर रवाना होंगे पीएम मोदी, संसद को करेंगे सम्बोधित

फिलहाल वायनाड में राहुल 

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ऐसे समय पर केरल पहुंचे हैं जब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिन की यात्रा पर अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड पहुंचे हुए हैं। वह यहां उन्हें सांसद बनाने के लिए लोगों का धन्यवाद करने के लिए पहुंचे हैं। केरल में कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट को 20 में से 19 लोकसभा सीटों पर जीत मिली थी। वहां भाजपा यहां खाली हाथ रही थी। 

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व महासागर दिवस, क्या है इसका मकसद

इस पूर्व हॉकी खिलाड़ी ने कहा, अगर राहुल गाँधी चाहें, तो मैं कांग्रेस अध्यक्ष बनने के लिए तैयार

आज केरल दौरे पर हैं पीएम मोदी, 5000 वर्ष पुराने मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना