विभाग बदले जाने से नाराज़ चल रहे सिद्धू, पति-पत्नी दोनों ने मीडिया से बनाई दूरी
विभाग बदले जाने से नाराज़ चल रहे सिद्धू, पति-पत्नी दोनों ने मीडिया से बनाई दूरी
Share:

चंडीगढ़: पंजाब मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का विभाग बदले जाने के एक दिन बाद उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया, जिसके चलते ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह नया पदभार संभालेंगे या नहीं. क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर ने शुक्रवार को मीडिया से दूरी बनाई रखी थी. उनके एक सहयोगी ने सिद्धू के अगले कदम को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच मंत्री के बारे में कुछ भी खुलासा करने से मना कर दिया.

दरअसल, पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह से तकरार के बीच गुरुवार को पंजाब मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल में सिद्धू से स्थानीय शासन, पर्यटन एवं संस्कृति विभाग वापस छीन लिया गया. उन्हें ऊर्जा और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का प्रभार सौंपा गया है. मंत्रिमंडल की एक बैठक से सिद्धू के दूर रहने के कुछ घंटों बाद यह बदलाव किया गया, जिसमें अधिकतर मंत्रियों के विभाग बदल दिए गए.

हालांकि, सिद्धू ने गुरुवार को अपने आधिकारिक आवास पर प्रेस वालों से बात करने का विकल्प चुना. उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार के लिए उनके विभाग को सार्वजनिक रूप से लक्ष्य बनाया गया. इस बीच, शिरोमणि अकाली दल (शिअद) अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू का विभाग बदले जाने पर एक ट्वीट में तंज करते हुए लिखा कि, "...और अब सिद्धू को ऊर्जा (विभाग) दिया गया है ताकि सिद्धू बेहतर प्रदर्शन कर सकें और ग्रामीण इलाकों में भी यही परिणाम प्राप्त कर सकें."  

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व महासागर दिवस, क्या है इसका मकसद

इस पूर्व हॉकी खिलाड़ी ने कहा, अगर राहुल गाँधी चाहें, तो मैं कांग्रेस अध्यक्ष बनने के लिए तैयार

आज केरल दौरे पर हैं पीएम मोदी, 5000 वर्ष पुराने मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -