आज केरल दौरे पर हैं पीएम मोदी, 5000 वर्ष पुराने मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

आज केरल दौरे पर हैं पीएम मोदी, 5000 वर्ष पुराने मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

कोच्ची: 2019 लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद आज पीएम मोदी केरल के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार पीएम मोदी शुक्रवार देर शाम कोच्चि पहुंचेंगे और रात में वहीं विश्राम करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को थ्रिसूर जिले के गुरुवयूर कृष्णा मंदिर में पूर्जा-अर्चना करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी पूजा करने के बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

उल्लेखनीय है कि गुरुवयूर का कृष्णा मंदिर 5000 वर्ष प्राचीन है और 1638 में इसके कुछ भाग का पुनर्निमाण किया गया था. इस मंदिर में सिर्फ हिन्दू समुदाय के लोग ही पूजा कर सकते हैं. दूसरे धर्मों के लोगों के भीतर प्रवेश पर रोक है. पीएम मोदी एर्नाकुलम गेस्ट हाउस में रात्रि में विश्राम करेंगे. सुबह वे नेवी के हेलिकॉप्टर से गुरुवयूर मंदिर के लिए रवाना होंगे. वे भाजपा द्वारा आयोजित की गई  'अभिनव सभा' को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी सुबह 11 बजे श्री कृष्णा हाई स्कूल ग्राउंड पर इस जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर पीएम मोदी कोचि अंतरराष्ट्रीय एयर पोर्ट से दिल्ली के लिए दोपहर 2 बजे रवाना होंगे. आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी ने 2008 में गुजरात के सीएम के पद पर रहते हुए इस मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. तब भी उन्होंने थुलाभारम रस्म अदा की थी.

भारतीय विदेश मंत्री अपने पहले दौरे पर भूटान पहुंचे, राजा और पीएम से करेंगे मुलाकात

यूपी में बारिश और ओलावृष्टि से पीड़ितों के लिए मायावती की गुहार, कहा - तत्काल मदद करे सरकार

मुस्लिम डॉक्टर ने 4000 बौद्ध महिलाओं को बनाया शिकार, जबरन कर दी नसबंदी !