पीएम मोदी बोले- जो सुरक्षाबल आतंकियों से नहीं डरे, वो 'दीदी' के गुंडों से क्या डरेंगे ?
पीएम मोदी बोले- जो सुरक्षाबल आतंकियों से नहीं डरे, वो 'दीदी' के गुंडों से क्या डरेंगे ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आज चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है। इस बीच पीएम मोदी सिलीगुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कूचबिहार हिंसा के लिए TMC को जिम्मेदार बताया है।  इसके साथ ही सुरक्षाबलों पर हुए हमले को लेकर ममता बनर्जी पर सीधा निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि जो जवान आतंकवादियों और नक्सलियों से नहीं डरते हैं, उन्हें दीदी और उनके गुंडे क्या डराएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में नव वर्ष आरंभ होने वाला है। नव वर्ष में बुराई पर अच्छाई की जीत होने जा रही है, बंगाल में भाजपा की जीत होने जा रही है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में भाजपा को जीतता देखकर, दीदी और उनके गुंडे बौखला गए हैं । इसके साथ ही पीएम मोदी ने कूचबिहार में मारे गए लोगों के लिए संवेदना प्रकट की। उन्होंने चुनाव आयोग से कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया है। पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि, दीदी, देश के बहादुर सुरक्षा बल आतंकवादियों से नहीं डरते, नक्सलियों से नहीं डरते, तो आपके पाले-पोसे गुंडों से, आपकी धमकियों से डरेंगे क्या? ये उत्तरी बंगाल, हमारा गोरखा समाज तो देश की रक्षा में हमेशा आगे रहता है। दीदी उसका बड़ा अपमान कर रही हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि हार सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता ही जा रहा है। बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से भी खफा हैं। 10 वर्षों तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्यारों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को क्रोध नहीं आया। मगर दीदी उन सुरक्षाबलों पर गुस्सा कर रही हैं, जो बंगाल की जनता के अधिकार की रक्षा कर रहे हैं।

कोरोना: क्या दिल्ली में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन ? केजरीवाल बोले- पाबंदियां बेहद जरुरी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जारी, चौथे चरण के जाने लाइव अपडेट

लोकायुक्त ने मंत्री केटी जलील को भाई-भतीजावाद मामले में पाया गया दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -