कोरोना: क्या दिल्ली में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन ? केजरीवाल बोले- पाबंदियां बेहद जरुरी
कोरोना: क्या दिल्ली में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन ? केजरीवाल बोले- पाबंदियां बेहद जरुरी
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण लगातार बिगड़ते हालात के बीच शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में स्थिति का निरिक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगेगा, किन्तु पाबंदियां जरूर लगाई जाएंगी. इस दौरान सीएम अरविन्द केजरीवाल के साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और अधिकारियों की टीम भी उपस्थित थी.

LNJP अस्पताल में निरिक्षण करने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में 7 से 10 दिन की वैक्सीन का स्टॉक मौजूद है.  पर्याप्त बेड्स और वेंटीलेटर मौजूद हैं. दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगेगा, किन्तु कुछ पाबंदियों की आवश्यकता है, आज या कल पाबंदियां अवश्य लगाई जाएंगी. सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम कोविड सेंटर बनाने की तैयारी भी कर रहे हैं, जल्द ही बैंक्वेट हॉल में भी एक सेंटर आरंभ किया जाएगा.

बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना के 8,521 नए केस दर्ज किए गए थे और इस दौरान 39 लोगों की मौत भी हो गई थी. दिल्ली में शुक्रवार तक सक्रीय मामलों की तादाद बढ़कर 26,631 हो गई. राष्ट्रीय राजधानी में अब तक कोरोना के कुल मरीजों की तादाद 7 लाख को पार कर गई है.

दूसरी Covid19 लहर भारतीय बैंकों के लिए जोखिम को बढ़ाती है: फिच रेटिंग्स

हैदराबाद में खुदाई में मिले सोना और प्राचीन गहने

सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट की गई दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -