मूर्खों की मांग पर नहीं दिए जा सकते सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत
मूर्खों की मांग पर नहीं दिए जा सकते सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत
Share:

नई दिल्ली : भारत में सर्जिकल स्ट्राईक पर राजनीतिक बहस हो गई है। आॅपरेशन सेना ने किया लेकिन राजनीतिक वाह - वाही ओर आरोप प्रत्यारोप के शब्द बाण चलने लगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाम कर पाकिस्तान को सबूत देने की बात कही तो उनकी आलोचना होने लगी। संसद से सड़क तक हर कोई सीएम केजरीवाल का विरोध करने लगा। सूत्रों द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीसीएस की बैठक में कहा कि केवल राजनीति में हाईलाईट होने और इसे चमकाने के लिए सबूत मांगे जा रहे हैं।

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने रक्षामंत्रालय को सर्जिकल स्ट्राईक की जानकारी देते हुए अपनी ओर से सर्जिकल स्ट्राईक के वीडियो को दे दिया था और कहा था कि यदि इसे सामने लाया जाता है तो उसे आपत्ती नहीं है लेकिन सरकार इस बात का अंदेशा जता रही है कि यदि यह वीडियो सामने आता है तो भारतीय सेना के इस खुफिया आॅपरेशन को परेशानी हो सकती है।

ऐसे में सरकार ने अभी तक वीडियो किसी को नहीं दिया है। पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीपी मलिक ने केजरीवाल की अप्रत्यक्षतौर पर आलोचना की और कहा कि केवल इसलिए सबूत नहीं दिए जा सकते कि कुछ मूर्ख लोग इस बात की मांग कर रहे हैं। वीडियो पर निर्णय लेने का अधिकार केवल सेना का है।

जर्मनी ने की भारत की सराहना

वाराणसी में केजरीवाल का पुतला फूंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -