बिहार चुनाव: PM मोदी की रैली से पहले ये सांसद हुए कोरोना से पॉजिटिव
बिहार चुनाव: PM मोदी की रैली से पहले ये सांसद हुए कोरोना से पॉजिटिव
Share:

पटना: बिहार चुनाव के मतदान का पहला चरण आरम्भ हो चुका है। ऐसे में आज पीएम नरेंद्र मोदी दरभंगा, पटना और मुजफ्फपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। बताया जा रहा है जनसभा के लिए सुरक्षा तैयारियों को बीते मंगलवार को ही अंतिम रूप दे दिया गया है। वहीं एसपीजी ने जनसभा स्थल का बारीकी से मुआयना किया और जवानों को तैनात कर दिया है। बताया जा रहा है पुलिस की टीम जिले की सभी सीमाओं पर बैरियर लगाकर चेकिंग में लगी हुई है।

वैसे आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हो चुके हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जी हाँ, पीएम मोदी के रैली से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है क्योंकि सांसद निषाद पीएम के साथ मंच शेयर करने वाले थे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि पीएम मोदी की रैली से पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर जमकर हमला किया है। उन्होंने मुंगेर मामले में भी सरकार पर ही तंज कसा है।

PM मोदी की रैली का टाइम टेबल- प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी बुधवार को दोपहर करीब 12:35 बजे मोतीपुर चीनी मिल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वह यहाँ करीब 45 मिनट तक रहेंगे। उसके बाद 1:20 बजे पटना के लिए निकल जाएंगे। बताया जा रहा है मुजफ्फरपुर की रैली में मैदान में करीब 50 हजार लोग शामिल होने वाले हैं जो PM मोदी को सुनेंगे। 

बिहार चुनाव: पहले एक्ट्रेस ने किया प्रचार अब लगाया आरोप, बोली- 'मेरा बलात्कार...'!

बिहार चुनाव: 10 बजे तक 7.35% मतदान, वोटिंग के दौरान दो की मौत

प्रकाश झा पर लगा हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करने का आरोप, हो रही गिरफ्तारी की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -