प्रकाश झा पर लगा हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करने का आरोप, हो रही गिरफ्तारी की मांग
प्रकाश झा पर लगा हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करने का आरोप, हो रही गिरफ्तारी की मांग
Share:

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा इस समय सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। जी दरअसल उन पर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करने का आरोप लग रहा है। इस समय वह सोशल मीडिया पर भी तेजी से ट्रेंड हो रहे हैं। आप देख सकते हैं ट्विटर पर प्रकाश झा के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है जिसमे हैशटैग #Arrest_Prakash_Jha को शामिल किया गया है। कई लोग उनसे नाराज हैं और लगातार उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

वैसे यह सब प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' के कारण हो रहा है जिसका दूसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है। इस वेब सीरीज में साधुओं का कुछ ऐसा चित्रण किया गया है, जिसे लोग हिंदू आस्था से खिलवाड़ करार दे रहे हैं। इस समय आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर #PrakashJhaAttacksHinduFaith और #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड कर रहा है। वैसे कई लोग हैं जो आश्रम वेब सीरीज को बैन करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि 'इस वेब सीरीज से हिन्दू धर्म की बदनामी हो रही है। इस तरह के कंटेंट से हिन्दू धर्म के बारे में गलत प्रचार किया जाता है, जिसे रोका जाना चाहिए।' इसके अलावा कुछ लोगों ने यह तक कहा है कि 'प्रकाश झा के साथ-साथ बॉबी देओल भी बराबर के दोषी हैं।'

क्या है वेब सीरीज में- आश्रम में बॉबी ने काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभाया है। इसमें आस्था का अंधविश्वास है, साजिशें हैं और बाबा निराला का बनाया कानून और उनका ही न्याय है। आपको बता दें कि आने वाले 11 नवंबर 2020 से इसका दूसरा सीजन एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होने वाला है।

योग और प्राकृतिक चिकित्सा अधिकारी के पदों पर निकली वेकेंसी, इस दिन कर सकेंगे आवेदन

3517 पदों के लिए हो रही है भर्तियां, जल्द करें यहाँ ऑनलाइन आवेदन

बिहार चुनाव: हो चुकी है 6 फीसदी वोटिंग, दो करोड़ से अधिक मतदाता करेंगे मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -