बिहार चुनाव: पहले एक्ट्रेस ने किया प्रचार अब लगाया आरोप, बोली- 'मेरा बलात्कार...'!
बिहार चुनाव: पहले एक्ट्रेस ने किया प्रचार अब लगाया आरोप, बोली- 'मेरा बलात्कार...'!
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में आज यानी बुधवार को पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। आप जानते ही होंगे मतदान से पहले चुनाव प्रचार में नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप बढ़ चुके हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेला का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिससे चुनावी पारा और चढ़ गया है। जी दरअसल इस कथित ऑडियो में वह लोजपा प्रत्याशी पर सनसनीखेज आरोप लगा रहीं हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इस ऑडियो में जिस महिला की आवाज है वह खुद को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल हैं। इसमें उन्होंने कहा कि, 'बिहार में प्रचार के दौरान उनका बलात्कार भी हो सकता था।'

वैसे न्यूज़ट्रैक इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि कथित वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला अमिषा पटेल ही हैं। इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रही है। आपको हम यह भी बता दें कि बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार 26 अक्टूबर के शाम को ही खत्म हो गए थे। जी दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 26 अक्टूबर को लोजपा प्रत्याशी डॉ। प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार किया था। वह खुली गाड़ी में रोड शो करते नजर आईं थीं। उन्होंने जनता से उनके लिए वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की थी। इस दौरान काफी भीड़ भी नजर आई थी।

अब बात करें वायरल ऑडियो की तो इसमें अमीषा पटेल ने कहा है, "डॉ। प्रकाश चंद्रा एक नंबर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने का प्रयास किया। मेरा रेप भी हो सकता था। मैं न तो सही तरीके से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई। मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी। मुझे दो बजे की मुंबई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई।" 

बिहार चुनाव: 10 बजे तक 7.35% मतदान, वोटिंग के दौरान दो की मौत

प्रकाश झा पर लगा हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करने का आरोप, हो रही गिरफ्तारी की मांग

सचिन पायलट से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जमकर हो रही चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -