आज सिक्किम जाएंगे PM मोदी, करेंगे आॅर्गेनिक फेस्टिवल का शुभारंभ
आज सिक्किम जाएंगे PM मोदी, करेंगे आॅर्गेनिक फेस्टिवल का शुभारंभ
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सिक्किम दौरे पर पहुंचेगे। यहां प्रधानमंत्री का दो दिनों का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां सिक्किम आॅर्गेनिक फेस्टिवल का शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिक्किम की राजधानी गंगटोक के रिज़ पार्क के आॅरगेनिक हाॅर्टिकल्चर भी पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री सारामसा में आॅर्गेनिक एग्री प्रोड्यूसर का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री को संतरे से निर्मित श्री गणेश जी और आॅर्गेनिक केले से निर्मित स्लिपिंग बुद्धा का अवलोकन करवाया जाएगा। 

प्रधानमंत्री के आगमन पर क्षेत्र के 55 किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आॅर्गेनिक उत्पादों की प्रदर्शनी का अवलोकन करवाऐंगे। सिक्किम दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के कोकराझार पहुंचेंगे। यहां प्रधानमंत्री बोडो समुदाय के लोगों हेतु 2000 करोड़ रूपए के पैकेज की घोषणा भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर राजनीति प्रारंभ हो गई है।

यहां कांग्रेस और बोडोलैंड पीपल फ्रंट के मध्य पोस्टर वाॅर प्रारंभ हो गई है। बोडोलैंड पीपल फ्रंट के पोस्टर में भारतीय जनता पार्टी के साथ असम में सरकार निर्मित करने की बात कही गई है। यह भी कहा गया है कि कांग्रेस के पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सपनों का सौदागर कहा गया है। इस क्षेत्र का केंद्रीय मंत्रियों ने भी दौरा किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -