गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, अपनी माँ से की मुलाकात
गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, अपनी माँ से की मुलाकात
Share:

अहमदाबाद: अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के पहले दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम रायसेन ग्राम में अपनी नब्बे वर्षीय मां हीरा बा से मिले। हीरा बा मोदी, पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के पास ही स्थित गांव में रहती हैं। पीएम मोदी ने अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ लगभग 30 मिनट बिताए।

केजरीवाल ने बताया केंद्र सरकार को खून चूसने वाली सरकार

अपनी मां से मुलाकात करने से पहले पीएम मोदी रायसेन के पास स्थित प्रसिद्ध धोलेश्वर महादेव मंदिर गए और महाशिवरात्रि के मौके पर वहां पूजा-अर्चना की। वह मंगलवार को प्रदेश में दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने सोमवार को कहा कि उन्हें उन लोगों की सोच पर तरस आता है जो मानते हैं कि सभी धार्मिक गतिविधियां व्यर्थ हैं और उन्हें इस बात की अनुभूति ही नहीं होती कि आध्यात्मिकता एक ऐसी शक्ति है जिसने देश को चलाया है। समाज को सशक्त करने में संतों की भूमिका को रेखांकित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आध्यात्मिक शक्ति ने 1200 साल पुरानी दासता से लड़ने में सहायता पहुंचाई है।

हमने कभी ढिंढौरा नहीं पीटा, मेरे समय में 19 बार हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक : जीतेन्द्र सिंह

पीएम मोदी ने कहा कि देश का लक्ष्य सर्वश्रेष्ठ वस्तुएं होनी चाहिए और सैनिक की कार्रवाई भी छोटे स्तर पर नहीं होनी चाहिए। पीएम मोदी का इशारा बालाकोट हमले की तरफ था। उन्होंने यहां एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘‘देश में लोगों का एक ऐसा वर्ग है जो मानता है कि सभी धार्मिक गतिविधियों को करने से कोई लाभ नहीं है,  उनकी खोज मात्र चंद लोगों के फायदे के लिए की गई है, मुझे उनकी सोच पर तरस आती है।’’

खबरें और भी:-

इमरान ने भी माना वे नहीं है 'नोबेल शांति पुरस्कार' के हक़दार, दिया हैरान करने वाला बयान

कई बार कदमों से ही अपना संसदीय क्षेत्र नाप देते थे शिवराज सिंह चौहान

राहुल का PM पर गंभीर आरोप, अब हमलावर हुई स्मृति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -