राहुल का PM पर गंभीर आरोप, अब हमलावर हुई स्मृति

नई दिल्ली : 2019 लोकसभा चुनाव की नजदीकी के बीच भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों में एक बार फिर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. पहले जहां पीएम मोदी को राहुल गांधी ने अमेठी में कल दिए गए बयान को लेकर घेरा तो फिर जवाब में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमला बोला. 

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा कि आपको डर इतना है कि अमेठी में विकास हो रहा है कि और आपने ये देखने की तकलीफ़ तक भी नहीं उठायी कि कल कोरवा में JV का उद्घाटन हुआ है. स्मृति ईरानी ने इस दौरान माना कि इसके तहत भारत और रूस के बीच समझौता हुआ है AK 203 राइफ़ल के निर्माण का. आगे केंद्रीय मंत्री का कहना था कि लगे हाथ ही आज देश को बता दें कि कैसे आपने तो उस संस्थान का भी शिलान्यास किया था, जिसका आप ही के एक नेता ने लगभग 2 दशक पहले शिलान्यास किया था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'प्रधानमंत्री जी, अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में मैंने खुद किया था और पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन जारी है. लेकिन कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोल दिया. क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?' 

दिग्विजय के बयान पर विजयवर्गीय का पलटवार, बोले - 'चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए'

हमारी सरकार का सपना, 2020 तक हर परिवार के पास खुद का घर हो : PM

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा ने थामा बीजेपी का दामन

पीएम मोदी ने दिया अमेठी को नया नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -