दिवंगत नेता अरुण जेटली के परिवार से मिले पीएम मोदी, व्यक्त की संवेदना
दिवंगत नेता अरुण जेटली के परिवार से मिले पीएम मोदी, व्यक्त की संवेदना
Share:

नई दिल्ली: तीन देशों की विदेश यात्रा से लौटते ही पीएम नरेंद्र मोदी सबसे पहले दिवंगत अरुण जेटली  के परिवार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. पीएम मोदी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने दिवंगत नेता अरुण जेटली की पत्नी संगीता, बेटे रोहन और पुत्री से मुलाकात की. सबसे पहले पीएम मोदी ने अरुण जेटली की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसके बाद पीएम मोदी जेटली के परिवार के साथ कुछ देर बैठकर उनका दुःख बांटा.

उल्लेखनीय है कि अरुण जेटली के निधन के वक़्त विदेश दौरे पर होने की वजह से पीएम मोदी उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे. हालांकि पीएम मोदी ने जेटली के परिजनों से फोन पर वार्ता की थी. पीएम मोदी ने अरुण जेटली की पत्‍नी और बेटे से फोन पर बातकर गहरा दुख जाहिर किया था. अरुण जेटली के परिवार ने आग्रह किया था कि पीएम मोदी अपना विदेश दौरा निरस्त ना करें. इसके बाद पीएम मोदी को बहरीन और फ्रांस का भी दौरा करना था. पीएम मोदी तीन देशों की विदेश यात्रा से आज सुबह स्वदेश लौट आए. 

जेटली के देहांत की खबर पीएम मोदी को यूएई में मिली थी. उन्‍होंने अरुण जेटली के देहांत को एक बहुत बड़ी हानि बताते हुए अपने जीवन से एक दोस्त के चले जाने की बात कही थी. पीएम मोदी ने कहा था अरुण जेटली का राष्‍ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान है. मैंने उनके रूप में अपना एक दोस्‍त खो दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि जेटली जी ने कई अहम जिम्‍मेदारियां निभाईं. हमें हमेशा उनकी कमी खलेगी. 

एक और कांग्रेस नेता पर कानून ने कसा शिकंजा, कुलदीप बिश्नोई की 150 करोड़ की बेनामी संपत्ति जब्त

INX मीडिया मामला: ED के हलफनामे पर चिदंबरम ने दायर किया जवाब, कहा- मेरी सारी सम्पत्तियां वैध

आज रायबरेली में रहेंगी प्रियंका वाड्रा, करेंगी रायबरेली रेल कोच फैक्ट्री के 'निजीकरण' का विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -