पहली बार वोट डालने वालों से पीएम मोदी ने की एक ऐसी अपील

नई दिल्ली : देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा, ''लोकतंत्र का त्योहार चुनाव आ गए। मैं अपने साथी हिंदुस्तानियों से अपील करता हूं कि 2019 के लोकसभा चुनाव को अपनी सक्रिय सहभागिता से सफल बनाएं। उम्मीद करता हूं कि ये चुनाव ऐतिहासिक नतीजे देंगे। पीएम ने कहा, ''मैं पहली बार वोट डालने वालों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान की अपील करता हूं। चुनाव आयोग, चुनाव को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए ड्यूटी पर जाने वाले अधिकारियों को मेरी शुभकामनाएं।

जल्द बदलेगा साफ़ मौसम, फिर लौट सकती है ठंड

कुछ ऐसा भी बोले पीएम मोदी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ''पिछले पांच साल के दौरान यह दिखा कि 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद और सहभागिता से वह संभव हो सका, जो पहले असंभव लगता था। 2019 के चुनाव आत्मविश्वास और सकारात्मकता की भावना को लेकर होंगे, भारत अपने लोगों की हर उम्मीद को पूरा कर रहा है।'' वही उन्होंने कहा ''2014 में जनता ने यूपीए को नकार दिया था। तब यूपीए में हुए भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, नीतिगत पक्षाघात के चलते लोगों में गुस्सा था। भारत का आत्मविश्वास पूरी तरह गिर गया था और देश की जनता अवसाद-निराशा से मुक्ति पाना चाहती थी।

2020 तक 100 अरब डॉलर का प्रत्यक्ष विदेशी निवेश आकर्षित करने का लक्ष्य : सुरेश प्रभु

अब संभव लगता है 

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा ''आज लोगों को सबसे तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था बनना संभव लगता है। आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देना संभव लगता है। रिकॉर्ड गति से गरीबी को खत्म करना संभव लगता है। भारत को स्वच्छ बनाना संभव लगता है। भ्रष्टाचार को खत्म करना और भ्रष्टाचारियों को दंड देना संभव लगता है। सबका साथ-सबका विकास संभव है।

दूरदर्शन ने की 11 क्षेत्रीय चैनलों की शुरुआत, पीएम मोदी ने दी बधाई

राजनीतिक दल प्रचार के लिए सेना के जवानों की फोटो का इस्तेमाल न करे - चुनाव आयोग

वाराणसी में पागल कुत्ते ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा बच्चों को बनाया शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -