भारतीय राष्ट्रगान के दौरान चल पड़े मोदी
भारतीय राष्ट्रगान के दौरान चल पड़े मोदी
Share:

मॉस्को: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी आधिकारिक दो दिनी यात्रा पर रूस के दौरे के तहत मॉस्को पहुंच गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मॉस्को के एयरपोर्ट पर उतरते ही मोदीजी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। हालांकि, इस दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राष्ट्रगान का अपमान हो गया, जब वहां पर भारत का राष्ट्रगान चल रहा था तो वे चल पड़े थे।

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ पकड़कर रोकना पड़ा। इससे पहले प्रधानमंत्री बुधवार रात 7.30 बजे मॉस्को पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स से प्रात हो रहे समाचार के मुताबिक खबर है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी इस विजिट के दौरान भारत-रूस के बीच डिफेंस और न्यूक्लियर एनर्जी कि डील पर चर्चा करने वाले है.

इसके बाद भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि रशियन प्रेसिडेंट पुतिन के साथ डिनर का प्रोग्राम है. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16वीं इंडिया-रशिया एनुअल मीट में हिस्सा लेने के लिए मॉस्को पहुचे हैं. आपको बता दे की यह मीटिंग हर वर्ष आयोजित की जाती है. जिसमे की भारत-रूस बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दो पर चर्चा करते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -