आज अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में होंगे पीएम मोदी, यहाँ जानिए पूरा शेड्यूल
आज अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में होंगे पीएम मोदी, यहाँ जानिए पूरा शेड्यूल
Share:

वाराणसी: भाजपा आज (06 जुलाई) को काशी में पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की गैर मौजूदगी में अध्यक्षता में सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे. इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित रहेंगे. वहीं, भाजपा प्रदेश इकाई और केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय चंदौली में, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कानपुर में वहीं, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा में अभियान का शुभारंभ करेंगे.

लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी का अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में ये दूसरा दौरा होगा. जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी सुबह 10.30 बजे वारासी पहुंचेंगे. लगभग दो घंटे पीएम मोदी अपने निर्वाचन क्षेत्र में रहेंगे. पीएम मोदी एयरपोर्ट से हरहुआ में बन रहे आनंद कानन नवग्रह वाटिका विद्यालय पहुंचेंगे और यहां, पीपल का पेड़ लगाकर पौधरोपण का शुभारंभ करेंगे. एयरपोर्ट से हरहुआ पंचक्रोशी मार्ग पर लगभग 52 स्थानों पर पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा. 

इसके बाद पीएम मोदी हस्तकला संकुल बड़ालालपुर के लिए रवाना होंगे. यहां लगभग 3 हजार लोगों को सदस्यता अभियान के तहत पार्टी से जोड़े जाएंगे. पीएम मोदी हस्तकला संकुल में 50 वृक्षमित्रों से भी मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही ये संभव है कि वह हस्तकला संकुल में बने संग्रहालय में लेजर शो का शुभारंभ भी कर सकते हैं. 10 करोड़ रुपये की लागत से बने इस संग्रहालय में शहर के खान-पान, पहनावे, त्योहार को डिजिटल प्रदर्शित किया गया है. 

आज काशी से होगी भाजपा सदस्यता अभियान की शुरुआत, पीएम मोदी रहेंगे मौजूद

'आकाश विजयवर्गीय' ने जिस मकान के लिए की थी पिटाई, अब ये हो गया हाल

बंगाल : मुख्यमंत्री के वेतन में हुई वृद्धि, जानिए मंत्री और विधायकों का हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -