आज काशी से होगी भाजपा सदस्यता अभियान की शुरुआत, पीएम मोदी रहेंगे मौजूद
आज काशी से होगी भाजपा सदस्यता अभियान की शुरुआत, पीएम मोदी रहेंगे मौजूद
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज से अपना 'सदस्यता अभियान' आरंभ करने जा रही है. जिसका मुख्य लक्ष्य पार्टी के सदस्यों की संख्या बढ़ाना है. इस अभियान के तहत आज पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे, जहां से वह अभियान का शुभारंभ करेंगे. बता दें भाजपा का यह अभियान एक देशव्यापी अभियान होगा, जिसका मकसद देश के हर वर्ग के लोगों को भाजपा से जोड़ना होगा. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए कहा, 'हमारी प्रेरणा, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत होगी. मैं काशी में इस अभियान में शामिल रहूँगा. यह अभियान देश के प्रत्येक वर्ग के लोगों को भाजपा परिवार में जोड़ने का काम करेगी, जिससे पार्टी को मजबूती मिलेगी.' इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी दश्वामेध घाट के पास स्थित मान महल के वर्चुअल म्यूजियम भी पहुंचेंगे.

वहीं भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा शुक्रवार को प्रदेश के दो दिन के दौरे पर यहां पहुंचे. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने उनका स्वागत किया. नड्डा ने कहा है कि "अभी हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी हैं. कल से पीएम मोदी सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे. हमारा कम्पीटिशन हमारे अपने से है. हम अपनी 11 करोड़ की सदस्यता को 20 करोड़ तक ले जाएंगे." 

Union Budget 2019 : सस्ता घर खरीदने वालो को मिली राहत, इतनी है ब्याज पर छूट

Union Budget : इस प्रकार 1 लाख करोड़ जुटाएगी सरकार

Union Budget 2019 : बैंकों ने वसूले 4 लाख करोड़, NPA में आई इतनी कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -