केरल में बोले पीएम मोदी, राहुल गाँधी का वायनाड से चुनाव लड़ना तुष्टिकरण की राजनीति
केरल में बोले पीएम मोदी, राहुल गाँधी का वायनाड से चुनाव लड़ना तुष्टिकरण की राजनीति
Share:

तिरुवनंतपुरम: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका केरल की वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना दक्षिण भारत को किसी किस्म का संदेश देना नहीं, बल्कि तुष्टिकरण की राजनीति का संदेश देना है. राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों के समर्थन के लिए यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वे जानना चाहते हैं कि राहुल गांधी ने केरल में ही तिरुवनंतपुरम या पथनमथित्ता लोकसभा सीट से उम्मीदवारी क्यों नहीं भरी.

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के अमेठी में अपनी पारंपरिक लोकसभा सीट के साथ ही वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं. इसके संबंध में कांग्रेस का कहना है कि वे दक्षिण भारत के प्रदेशों को संदेश देना चाहते हैं कि उनके लिए वे भी उतने ही मूल्यवान हैं और उनकी उतनी ही इज्जत है. पीएम मोदी ने आरोप लगते हुए कहा है कि, ‘कांग्रेस के नामदार का कहना है कि वे दक्षिण भारत को संदेश देने के लिए वायनाड आए हैं. क्या वह यह संदेश प्रदेश की राजधानी तिरुवनंतपुरम या पनथनमथित्ता सीट से नहीं दे सकते थे.

पीएम मोदी ने कहा कि यहां से उनका संदेश और भी विशाल हो जाता. यह दक्षिण भारत के लिए संदेश नहीं है बल्कि यह तुष्टिकरण की राजनीति का संदेश दिया जा रहा है. इससे पहले पीएम मोदी ने गुरुवार कर्नाटक की चुनावी रैलियों में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए दावा किया कि कांग्रेस देश में एक 'मजबूर' प्रधानमंत्री बनाना चाहती है. पीएम मोदी ने लोगों से केंद्र में राष्ट्रीय सुरक्षा पर बल देने वाली मजबूत सरकार बनाने का आग्रह भी किया.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा नेता ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, सीएम गहलोत को भी लपेटा

लोकसभा चुनाव: निर्वाचन आयोग पर भड़की मायावती, लगाया गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव: महागठबंधन की चौथी रैली कल, मुलायम के लिए वोट मांगेंगी मायावती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -