ममता संग चर्चा तो खड़गे के साथ मजाक., सर्वदलीय बैठक में ऐसा रहा पीएम मोदी का अंदाज
ममता संग चर्चा तो खड़गे के साथ मजाक., सर्वदलीय बैठक में ऐसा रहा पीएम मोदी का अंदाज
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सर्वदलीय बैठक के दौरान अनोखा नजारा देखने को मिला। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को छोड़ सभी पार्टियों के प्रमुख नेता इस मीटिंग में शामिल हुए। इस दौरान कैमरे में पीएम मोदी के साथ विपक्षी नेताओं की गजब तस्वीरें भी कैमरे में दर्ज हुई। पीएम मोदी कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ हंसी-ठिठोली करते दिखाई दिए। ममता बनर्जी संग चाय पर चर्चा और अरविंद केजरीवाल भी पीएम मोदी को अभिवादन देते हुए कैमरे में नज़र आए। कम्युनिस्ट पार्टी के शीर्ष नेता सीताराम येचुरी को पीएम मोदी संभालते हुए नज़र आए।

दरअसल, सोमवार (5 दिसंबर) को हुई सर्वदलीय बैठक का उद्देश्य G-20 समिट से पहले पूरे विश्व को भारत की क्षमता दिखाना था। इस अवसर पर पीएम मोदी ने कहा कि भारत की G20 अध्यक्षता पूरी दुनिया को देश की क्षमता दिखाने का अनोखा अवसर है। आज भारत के प्रति वैश्विक जिज्ञासा और आकर्षण है, जो इस अवसर के महत्व को और अधिक बढ़ा देता है। उन्होंने 'टीम वर्क' के महत्व पर जोर देते हुए G-20 के विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन में सभी नेताओं से सहयोग मांगा। पीएम मोदी ने कहा कि G-20 की अध्यक्षता भारत के विभिन्न हिस्सों को प्रदर्शित करने में सहायता करेगी, जिससे देश के विभिन्न क्षेत्रों की विशिष्टता सामने आएगी।

पूरे साल के विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान बड़ी तादाद में आगंतुकों के भारत आने की संभावना का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने पर्यटन को बढ़ावा देने और उन स्थानों की स्थानीय अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने पर बल दिया, जहां G-20 बैठकें आयोजित की जाएंगी।

पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा से पहले सीएम मान से मिले कांग्रेस नेता, हुई ये बातचीत

'जो ईमानदारी से काम करेंगे, उनको कंधे पर बैठाएंगे और जो गड़बड़ी करेगा...', CM शिवराज ने दी चेतावनी

अखिलेश को बनाया कांग्रेस ने बिहार का अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -