क्यों काला हो रहा ब्रह्मपुत्र नदी का पानी? - PM
क्यों काला हो रहा ब्रह्मपुत्र नदी का पानी? - PM
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रह्मपुत्र नदी के पानी का रंग परिवर्तित होने को लेकर सवाल किए हैं। उन्होंने विदेश मंत्रालय और जल संसाधन मंत्रालय को निर्देश दिए हैं कि, इस नदी के जल के कालेरंग में बदलने के कारण का पता लगाऐं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  इस मामले में आवश्यक प्रयास करने के लिए कहा। एक विज्ञप्ति जारी करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आवश्यक निर्देश दिए हैं।

जिस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस तरह के सवाल किए हैं उसमें,केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली, असम राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल आदि मौजूद थे। इस मामले में,असम राज्य के मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया गया कि, ब्रह्मपुत्र नदी का पानी आखिर काला क्यों हो गया है।

जल संसाधन मंत्रालय ने मामले में, युद्ध स्तर पर उपचारी प्रयास करने का आदेश दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मांग की है कि, इस मामले में, विशेषज्ञों से जांच करवाई जाए और पानी की टेस्टिंग भी की जाए। आखिर,किस कारण से इस नदी का रंग काला हो रहा है। यह जानना बेहद आवश्यक है।

पीएम मोदी 16 दिसम्बर को मिजोरम दौरे पर

कांग्रेस ने पीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

नाबालिग से रेप मामले में फंसा बीजेपी नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -