MP के कोरोना मॉडल के मुरीद हुए PM मोदी, पूरे देश में हो सकता है लागू
MP के कोरोना मॉडल के मुरीद हुए PM मोदी, पूरे देश में हो सकता है लागू
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना मामलों में तेजी से गिरावट देखने को मिली है। दिन पर दिन यहाँ मामलों में कमी नजर आ रही है। जनता का साथ और सरकार के प्रयासों के बाद यहाँ कोरोना के मामलों में कमी नजर आ रही है। अब तो राज्य में कोरोना संक्रमण की दर में कमी आई है। ऐसे में अब प्रदेश सरकार की तारीफ़ पीएम नरेंद्र मोदी ने की है। हाल ही में PM ने CM शिवराज सिंह चौहान के कोरोना मॉडल की जमकर तारीफ की है। अब ऐसा उम्मीद जताई जा रही है कि मध्य प्रदेश के कोरोना मॉडल को पूरे देश में लागू किया जा सकता है।

जी दरअसल हाल ही में राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ''प्रदेश कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में तेजी से आगे बढ़ रही है और पीएम ने प्रदेश के कोरोना मॉडल की तारफी भी की।'' इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, ''अब इस मॉडल को पूरे देश में लागू किए जाने की बात हो रही है।'' आप सभी जानते ही होंगे कि भारत के दक्षिण के राज्यों में कोरोना का संकट अभी भी बरकरार है और कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में अब दक्षिण के राज्यों में भी मध्य प्रदेश सरकार के मॉडल को कोरोना को हराने के लिए लागू किया जा सकता है।

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि ''राज्य में कोरोना की पॉजिटिव दर में गिरावट आ रही है और रिकवरी दर तेजी से बढ़ रही है। कोरोना के हालात थोड़े और बेहतर हों फिर राज्य में कोरोना कर्फ्यू को जल्द ही खोला जा सकता है।'' इसके अलावा उन्होंने कहा कि ''कोरोना कर्फ्यू को हटाने से पहले कई बातों का ध्यान रखा जाएगा जिससे संक्रमण का खतरा दोबारा न हो। जहां कोरोना के कम मामले होंगे वहां पहले कर्फ्यू खोला जाएगा और जहां ज्यादा होंगे वहां कुछ वक्त लग सकता है। प्रदेश में चरण बद्ध तरीके से कर्फ्यू हटाया जाएगा।''

बड़ी खबर: सितंबर से अक्टूबर के बीच हिमाचल में आ सकती है कोरोना की दूसरी लहर

MP: नर्सों के साथ पुलिस ने किया अभद्र व्यवहार, टीआई बोले- 'जूते खाकर मानोगी क्या? लगाओ इनको दो-दो हाथ'

विमान को नीचे गिरते देख कूद गया पायलट, हो गया मौत का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -