फ्रांस में हुए आतंकी हमले की मोदी और ओबामा ने की निंदा
फ्रांस में हुए आतंकी हमले की मोदी और ओबामा ने की निंदा
Share:

पेरिस : फ्रांस के नेशनल डे सेलिब्रेशन के दौरान नीस शहर में हुए आतंकी हमले की पीएम नरेंद्र मोदी ने निंदा की है। मोदी ने ट्विट कर कहा कि वो इस हमले से हैरान है और ऐसी हिंसा का कड़ा विरोध करते है। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी हमले की निंदा करते हुए फ्रांस को जांच में सहयोग करने और मदद की पेशकश की है।

मोदी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि दुख की इस घड़ी में भारत अपने फ्रांसीसी भाई-बहनों के साथ खड़ा है। उन्होने आशा जताई कि हमले में घायल हुए लोग जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। ओबामा ने बयान जारी कर कहा कि वो हमले में मारे गए लोगों के परिजनों के साथ है। ओबामा ने कहा कि उन्होंने अपनी टीम को निर्देश दे दिया हैं कि वे फ्रांसीसी प्रशासन की हर संभव मदद करें और हमले के जिम्मेदारों को सजा हो।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर कहा कि नीस शहर में हुए आंतकी हमले में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। हमले में घायल हुए लोगों के लिए वो प्रार्थना करेंगे कि वो जल्द स्वस्थ हो जाएं। संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने नीस में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की। यूएनओ ने इसे बर्बर व कायरतापूर्ण करार दिया।

सुरक्षा परिषद ने हमले में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। 15 सदस्यों वाली सुरक्षा परिषद ने कहा कि किसी भी तरह की आपराधिक या आतंकी गतिविधि को सही नहीं ठहराया जा सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -