ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- जिनकी मंशा सिर्फ मलाई खाने की, उनको आपकी चिंता क्यों होगी

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- जिनकी मंशा सिर्फ मलाई खाने की, उनको आपकी चिंता क्यों होगी

भुवनेश्वर : 2019 लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार ओडिशा के संबलपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, 'इतनी भीषण गर्मी में इतना बड़ा जन सैलाब, इतना जोश ऐसी ही तस्वीरें जब देश के विभिन्न क्षेत्रों में जाती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं।' पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग के बाद ओडिशा से जो संकेत आये हैं उससे साफ़ है कि दिल्ली में फिर एक बार मोदी सरकार और ओडिशा में भाजपा सरकार बनने जा रही है।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि 'हमारे देश में सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है। कमी रही है तो उस पैसे के सही इस्तेमाल की। पहले की सरकारों ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया कि जितने पैसे भेजे जा रहे हैं, वो आप तक पूरे पहुंचें या नहीं। उन्होंने कहा कि आजादी के इतने सालों तक ये भ्रष्टाचार चल रहा था लेकिन इसे कोई रोकने वाला नहीं था। अब मोदी की सरकार ने, आपके इस चौकीदार की सरकार ने ये व्यवस्था बनाई है कि सरकार अगर 100 पैसे भेजे, तो पूरे 100 पैसे देश के गरीबों पर खर्च हों।'

पीएम मोदी ने कहा कि आपने दिल्ली में एक मजबूर और भ्रष्ट सरकार भी देखी है। ये वो सरकार थी जो आपको मिलने वाली चीनी में घोटाला कर जाती थी।जो आपको मिलने वाले राशन में घोटाला कर जाती थी। जो किसानों को मिलने वाले यूरिया में घोटाला कर जाती थी। पहले की भ्रष्ट और कमजोर सरकारों का ही परिणाम है कि आज़ादी के इतने वर्ष बाद भी संपन्न ओडिशा की जनता गरीब ही रही। क्षेत्र और जात-पात के आधार पर भेदभाव, यही कांग्रेस और बीजेडी की उपलब्धि रही है। पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा है कि जिनकी प्राथमिकता सिर्फ मलाई खाने की रही हो, उनको आपकी चिंता कैसे होगी? चिटफंड और खनन माफिया को ही अगर सरकारें संरक्षण देती रहेंगी, तो सामान्य मानवी की चिंता कैसे संभव है। कोल ब्लाक घोटाले पर कैसे उंगली उठी है ये भी लोग जानते हैं।

खबरें और भी:-

अस्पताल में भर्ती शशि थरूर से मिलने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतरमण

रिवर्स स्विंग कर रहे इमरान खान, लेकिन हमें हेलीकाप्टर शॉट मारना आता है- पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव: टिकट पर छपी थी पीएम मोदी की तस्वीर, रेलवे ने लिया बड़ा एक्शन