गोरखपुर में बोले PM मोदी: परिवारवाद से किसी का भला नहीं होने वाला
गोरखपुर में बोले PM मोदी: परिवारवाद से किसी का भला नहीं होने वाला
Share:

गोरखपुर : उत्तरप्रदेश में चुनाव के पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वांचल को महत्वपूर्ण उपहार देने में लगे हैं। दरअसल उन्होंने गोरखपुर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधारशिला रखी। इसी के साथ उन्होंने रैली को संबोधित भी किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी का सांसद चुने जाने पर जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की जनता ने जागरूक सांसदों को भेजा है। ये सांसद दिन-रात कार्य करते हैं। वे कड़ी मेहनत से कार्य करते हैं।

अखि‍लेश सरकार को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवाद से किसी का भला नहीं होने वाला है। PM मोदी ने कहा कि जातिवाद का जहर फैलाना बंद कीजिए। लखनऊ को दौड़ने वाली सरकार चाहिए, क्योंकि मैं तो सीढ़‍ियां भी तेजी से चढ़ता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरब और पश्चिम का विकास साथ में होना जरूरी है। यहां किसानों के साथ अन्याय हुआ है। उनका कहना था कि वे ऐसा नहीं होने देंगे। वे बंद कारखानों को फिर प्रारंभ करेंगे। उन्होंने किसान हित में कार्य करने की बात भी कही।

उन्होंने कहा कि यूरिया की खेप किसानों तक पहुंचना जरूरी है मगर पहले यूरिया किसानों तक पहुंचता नहीं था। हमने यूरिया की नीम कोटिंग करवाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखनाथ मंदिर में पूजन भी किया। गौरतलब है कि भारत के संत शिक्षा, स्वास्थ्य और दूसरे परोपकारी कार्य सेे जुड़े हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आधुनिक भारत को संत समृद्ध बनाने की भूमिका रखते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -