2014 में मिले भारी बहुमत के चलते ही ले पाया बड़े फैसले : पीएम मोदी

Apr 17 2019 01:01 PM
2014 में मिले भारी बहुमत के चलते ही ले पाया बड़े फैसले : पीएम मोदी

सोलापुर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र के माढा में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इतना बड़ा देश चलाने के लिए मजबूत नेता चाहिए। 2014 में मिले भारी बहुमत के चलते ही मैं बड़े फैसले ले पाया। मोदी आज गुजरात में भी तीन रैलियां करेंगे। मोदी ने कहा, "जो लोग दिल्ली में एयर कंडीशंड कमरों में बैठकर कयास लगाते हैं, उन लोगों को इस देश धरती की सच्चाई पता ही नहीं है। 

अखिलेश ने बताया, महागठबंधन को नफरत की दीवार को तोड़ने वाला गठबंधन

विपक्ष पर साधा जमकर निशाना 

इसी के साथ उन्होंने कहा अब समझ आया कि शरद राव ने मैदान क्यों छोड़ दिया। शरद राव भी खिलाड़ी हैं, वे हवा का रुख जान लेते हैं। वो अपना नुकसान कभी नहीं होने देते।" "मजबूत और संवेदनशील सरकार का मतलब क्या होता है, छत्रपति शिवाजी महाराज की यह धरती अच्छी तरह से जानती है। हमारी सरकार भारत को 21वीं सदी में नई ऊंचाई तक पहुंचाने वाली मजबूत सरकार है। अगर गांव में ढीला-ढाला पुलिस वाला आ जाए तो क्या आपको अच्छा लगेगा। बच्चा स्कूल जाता है, वहां अगर मास्टरजी में दम ही नहीं है तो बच्चे को क्या आप वहां पढ़ाना पसंद करते हैं।

प्रियंका को लेकर बिगड़े उमा भारती के बोल, कहा- चोर की पत्नी...'

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कहा, "इतना बड़ा देश चलाना है तो मजबूत नेता चाहिए। 2014 में मुझे आपसे ताकत मिली। देश के लिए बड़े  फैसले ले पाया। गरीब के कल्याण के लिए पूरी शक्ति लगाकर काम कर पाया। आपको फिर से तय करना है कि देश के मजबूत सरकार देंगे या कमजोर सरकार सह लेंगे।

कांग्रेस ने जारी की तीन नामों की एक और सूची, लखनऊ से आचार्य प्रमोद कृष्णम मैदान में

आज अयोध्या दौरे पर सीएम योगी, दर्शन-पूजन के साथ ही संतों से करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनाव: मायावती पर लगा प्रतिबन्ध तो भतीजे आकाश ने संभाली कमान, किया चुनाव प्रचार