लोकसभा चुनाव: मायावती पर लगा प्रतिबन्ध तो भतीजे आकाश ने संभाली कमान, किया चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव: मायावती पर लगा प्रतिबन्ध तो भतीजे आकाश ने संभाली कमान, किया चुनाव प्रचार

आगरा : निर्वाचन आयोग द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे तक पाबन्दी लगाने के बीच उनके भतीजे आकाश आनंद ने मंगलवार को यहां एक जनसभा से अपने सियासी सफर का आगाज़ किया. आनंद ने आज गठबंधन की रैली को संबोधित किया. रैली स्थल पर बने स्टेज पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, रालोद प्रमुख अजित सिंह और बसपा महासचिव एस सी मिश्रा भी आनंद के साथ दिखाई दिए.

आनंद ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि, 'मेरी बुआ जी के आग्रह पर यहां इतनी बडी संख्या में लोग इकठ्ठा हुए हैं तो इसके लिए हम लोग आपके आभारी हैं. मंच पर मेरे सीनियर बैठे हैं और वे चुनाव के बारे में अपने विचार अपने सामने रखेंगे. मैं आपके सामने पहली दफा आया हूं.' उन्होंने कहा कि वे गठबंधन की तरफ से आगरा, मथुरा और फतेहपुर सीकरी सीटों पर खड़े किये गये उम्मीदवारों को वोट दें. उन्होंने अपना छोटा सा भाषण पार्टी के नारे 'जय भीम' और 'जय भारत' के उद्घोष से ख़त्म किया.  बता दें कि आनंद मायावती के छोटे भाई आनंद कुमार के पुत्र हैं.

वे मायावती के साथ पार्टी की बैठकों में दिखाई देते रहते हैं. बसपा की तरफ से चुनाव प्रचार के लिए जारी स्टार प्रचारकों की सूची में भी आनंद का नाम हैं. बसपा महासचिव मिश्रा ने रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया कि भगवा पार्टी शहीदों के नाम पर वोट मांग रही है. उन्होंने पुलवामा हमले को 'खुफिया तंत्र की नाकामी' का नतीजा बताया.

खबरें और भी:-

चुनाव प्रचार में अखिलेश का दावा, कहा- भाजपा को काफी पीछे छोड़ देगा महागठबंधन

भाजपा MLA की वोटरों को धमकी, कहा- पीएम मोदी ने लगा रखे हैं कैमरे, अगर कांग्रेस को वोट दिया तो...

कोरबा पहुंचे पीएम मोदी, विधायक मंडावी और शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि