'पीएम नरेंद्र मोदी' के प्रोड्यूसर का बड़ा बयान, कहा- जिन्होंने काम नही किया उन्हें फिल्म से डर

Apr 11 2019 04:04 PM
'पीएम नरेंद्र मोदी' के प्रोड्यूसर का बड़ा बयान, कहा- जिन्होंने काम नही किया उन्हें फिल्म से डर

पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ''पीएम नरेंद्र मोदी'' की रिलीज में आखिरी वक्त बड़ा पेंच अब फंस गया. कल जहां सुप्रीम कोर्ट ने इसे आज यानी कि 11 अप्रैल को रिलीज की अनुमति दे दी थी, तो वहीं इसके बाद कल ही चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर चुनाव होने तक के लिए रोक लगा दी है. 

इसे लेकर कई पार्टियों ने फिल्म पर चुनावी माहौली में वोटर्स को प्रभावित करने का आरोप लगाया था और चुनाव आयोग के फैसले ने पीएम मोदी बायोपिक के मेकर्स को निराश भी किया है. वहीं अब एक इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने वोटर्स को प्रभावित करने के आरोप पर चुप्पी भी तोड़ी है.

संदीप सिंह ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि ''पीएम नरेंद्र मोदी वोटर्स को बीजेपी और पीएम मोदी के फेवर में नहीं करती है. अगर ये मामला है तो क्यों सारी पार्टियां कैंपेन करना बंद नहीं करती है और वोर्टस को लुभाने के लिए फिल्में ही क्यों नहीं बना लेती? यह बेहद सरल तरीका है. ये प्रोड्यूसर का काम है. मुझे एक स्टोरी पसंद आई थी, जब मुझे अलीगढ़ की कहानी पसंद आई तो किसी ने सवाल नहीं किया था. जब मैंने मैरी कॉम की कहानी पसंद की, तब भी किसी ने सवाल नहीं किया. सरबजीत के लिए भी किसी ने कुछ नहीं कहा.'' लेकिन अब सवाल खड़े हो रहे हैं. वे लोग देश और अपने संबंधित राज्यों के किए गए काम को लेकर आश्वस्त क्यों नहीं हैं? 

 

26 साल की लड़की संग अजय ने लड़ाया खूब इश्क, दे दे प्यार दे का पहला गाना रिलीज

SOTY 2 : टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे कॉलेज के ये पुराने स्टूडेंट्स

VIDEO : आलिया के इस अंग पर हाथ रखने से पहले वरुण ने कहा कुछ ऐसा, एक्ट्रेस से मिला यह जवाब ?

पैपराजी पर भड़के सैफ, कहा- बस करो बच्चा अंधा हो जाएगा